SHAHDOL CRIME : तीसरे दिन भी मिला युवक का शव, स्वजनों ने कहा -हत्या की गई

Shahdol Crime : नईदुनिया प्रतिनिधि, शहडोल। जिले में इन दिनों अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बीते तीन दिनों में तीसरी हत्या का मामला सामने आया है। गुरुवार को जैतपुर थाना क्षेत्र के नगपुर डोंगरी टोला में एक युवक का शव मिला है। खेत जाने के लिए घर से निकला था और उसके खेत से कुछ ही दूरी पर उसका संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। गले में धारदार हथियार से रेतने व शरीर में भी गंभीर चोट के निशान है।स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू

थाना प्रभारी रामकुमार गायकवाड़ ने बताया कि रामपाल सिंह 24 वर्ष निवासी डोंगरी टोला बुधवार की शाम 7 बजे घर से मोटरसाइकिल से खेत जाने के लिए निकला था।दूसरे दिन गुरुवार की सुबह खेत से कुछ ही दूरी पर उसका शव बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

3 दिनों में यह तीसरी घटना सामने आई

जिले में बीते 3 दिनों में यह तीसरी घटना सामने आई है। मंगलवार को जयसिंहनगर क्षेत्र में मोबाइल में गेम खेलने के विवाद को लेकर युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई। वहीं दूसरी घटना जैतपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को हुई जिसमें तीन दिनों से लापता युवक की शव कुएं में मिला है।इसे स्वजन हत्या बता रहे हैं।वहीं पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट पता लग पाएगा।

2024-03-28T09:49:07Z dg43tfdfdgfd