SHANI NAKSHATRA TRANSIT: शनि का नक्षत्र परिवर्तन इन लोगों के घर में लगाएगा धन का ढेर, करियर में लगाएंगे छलांग

शनि नक्षत्र परिवर्तन 2024: वैदिक ज्योतिष अनुसार हर ग्रह समय- समय पर राशि परिवर्तन के साथ नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं. नवग्रह में शनि ग्रह सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं. शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. इस समय शनि कुंभ राशि में हैं और जल्‍द ही नक्षत्र परिवर्तन भी करने वाले हैं. कर्मफल दाता शनि 12 मई 2024 को सुबह 8 बजकर 8 मिनट पर पूर्वाभाद्रपद के द्वितीय पद में प्रवेश करेंगे. शनि देव द्वितीय पद में 18 अगस्त तक विराजमान रहेंगे. शनि के इस संचरण का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. वहीं 3 राशि वालों के लिए तो शनि की स्थिति में यह बदलाव बहुत लाभ देगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए शनि का पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के द्वितीय पद में रहना बहुत लाभ देगा. 

बढ़ेगी सैलरी, मिलेगा प्रमोशन 

वृषभ राशि: शनि देव का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि के लोगों के करियर और कारोबार के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन लोगों को करियर में तरक्‍की मिलने के प्रबल योग हैं. ऊंचा पद, सैलरी में बढ़ोतरी मिल सकती है. नई नौकरी मिल सकती है. कारोबार जमकर चलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कोई महत्‍वपूर्ण डील हो सकती है, जो बड़ा लाभ देगी. पिता से रिश्‍ते बेहतर होंगे. 

मिथुन राशि: शनि देव का नक्षत्र परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए अनुकूल रहेगा. ये जातक निवेश कर सकते हैं, जो भविष्‍य में बड़ा लाभ देगा. करियर के मामले में आप आगे बढ़ेंगे. इनकम में बढ़ोतरी होगी. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. अविवाहितों का विवाह हो सकता है. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. व्‍यापारी जातकों को मुनाफा कमाने के मौके मिलेंगे. बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. 

मकर राशि: मकर राशि वालों को शनि देव बड़ी कृपा देंगे. कह सकते हैं कि आपके अच्‍छे दिन शुरू होंगे. समय-समय पर आकस्मिक धनलाभ होता रहेगा. किस्‍मत का साथ मिलेगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्‍नति हो सकती है, सैलरी में बढ़ोतरी होगी. पर्सनालिटी में निखार आएगा. इच्‍छा पूरी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

2024-05-06T00:51:28Z dg43tfdfdgfd