SHUKRA GOCHAR 2024: 12 दिन बाद शुक्र का राशि परिवर्तन, 3 राशियों को मिलेगी तरक्की, हर क्षेत्र में पाएंगे सफलता

Venus Transit in Taurus: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र अपनी राशि बदलने वाले हैं. जानकारी के लिए बता दें कि हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. ये ग्रह चाल बदलने के बाद राशि में विराजमान ग्रहों से मिलकर नए रोजयोग का निर्माण करते हैं. 19 मई यानी आज से करीब 12 दिन बाद शुक्र अपनी राशि बदलने जा रहे हैं. भौतिक सुख, लग्जरी लाइफ के दाता मेष से वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे जिससे विराजमान गुरु ग्रह से मिलन करेंगे. शुक्र गोचर से 3 राशियों के लोगों को खूब तरक्की मिलेगी और कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

1. वृषभ राशि

शुक्र गोचर से वृषभ राशि के जातकों की सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. करियर में ग्रोथ देखने को मिलेगी. कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे जो भविष्य में आपके काम आ सकते हैं. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. माता पिता के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा, आप कहीं बाहर भी घूमने जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ पेशंस के साथ रहें वरना लड़ाई झगड़े हो सकते हैं. पार्टनर की बात को समझें फिर कुछ बोलें.

 

2. कर्क राशि

वृष राशि में शुक्र गोचर से कर्क राशि के जातकों को जबरदस्त फायदा होगा. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा रहने वाला है. अगर आपको प्रमोशन नहीं हुआ है तो इस समय आपको शुभ समाचार मिल सकती है. हो सकता है कि आपकी सैलरी में भी वृद्धि देखने को मिले. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन लोगों को रिश्ता आ सकता है. पति पत्नि में अगर समस्याएं आ रही थी तो वो दूर हो सकती हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें: Tijori ke Upay: आर्थिक तंगी से हैं परेशान? कर लें तिजोरी से जुड़े ये काम, बनने लगेंगे धनलाभ के संयोग

 

3. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन कोई गुड न्यूज ला सकता है. व्यापारियो के लिए समय अच्छा रहेगा. लंबे समय से अटकी हुई डील फाइनल हो सकती है जिससे मुनाफा भी अच्छा होगा. निवेश के लिए समय अनुकूल रहेगा, भविष्य में परिणाम अच्छे मिलेंगे. आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वैवाहिक लोगों के जीवन में मधुरता आएगी. इस समय आप कोई नई वाहन भी खरीद सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

2024-05-07T11:14:29Z dg43tfdfdgfd