SINGHAM AGAIN: 'लेडी सिंघम' के अवतार में दिखी दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी बोले- मेरी हीरो

Singham Again Deepika Padukone Look: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म 'सिंघम अगेन' लगातार चर्चा में बनी हुई है और फिल्म के डायरेक्टर आए दिन फिल्म से जुड़े फोटो या फिर पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं. हालांकि सेट से भी कई बार शूटिंग करते वक्त की तस्वीरें लीक हो जाती हैं और हालिया उदाहरण हैं, दीपिका का पुलिस वाला लुक जिसकी शूटिंग करते वक्त की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी. इसी बीच में फिल्म मेकर्स ने उनके धमाकेदार लुक से तो पर्दा उठाया ही साथ में उनका अंदाज और फिल्म में नजर आने वाले तेवर की झलक भी फैस को दिखा दी है. दीपिका पादुकोण का ये अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है और लोग उनकी तारीफ करते नही थक रहे हैं.

लेडी सिंघम बनी दीपिका

दीपिका पादुकोण आने वाली कुछ महीनों में मां बनने वाली हैं, हालांकि वो लगातार अपने सारे प्रोजेक्ट को खत्म करने में लगी हुई हैं. इसी बीच में उनका एक लुक जमकर वायरल हुआ था जिसमें वो सिंघम अगेन के सेट पर शूटिंग करती हुई नजर आ रही थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने पुलिस वाले लुक को कैरी हुआ था और बेहद कमाल की लग रही थी. साथ ही उनका बेबी बंप भी देखने को मिला था. अब रोहित शेट्टी ने इसी शूट की एक झलक खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें दीपिका पादुकोण 'लेडी सिंघम' लुक में नजर आ रही हैं.

रोहित शेट्टी ने बताया असली हीरो

दीपिका की तस्वीर पोस्ट करते हुए रोहिट शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा हीरो...रील में भी और रियल में भी... लेडी सिंघम।' दीपिका के इस लुक को देखते ही एक फैन ने लिखा, 'मरजावां', वहीं एक और फैन ने लिखा, 'ये देखने लायक होगी. दीपिका अमेजिंग लग रही हैं और यूनीफॉर्म में पावरफुल भी.' एक और शख्स ने लिखा, 'दीपिका पादुकोण बनी हैं शक्ति शेट्टी. ये सब बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेगी.' वहीं एक और ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'ये सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है.

फैंस को लेडी सिंघम का इंतजार

दीपिका पादुकोण को ये लुक जमकर वायरल हो रहा है इसमें जहां वो पुलिस वाले लुक में नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने बालों को बांध रखा है और आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है. बता दे ये एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमें उनका एक्शन अवतार देखने को मिलने वाया है. इस फिल्म अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं.

2024-04-20T03:32:26Z dg43tfdfdgfd