SMRITI IRANI ON RAHUL GANDHI: 'भगवान को धोखा देने जाएंगे...', राहुल गांधी के राम मंदिर जाने की चर्चा पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज

Lok Sabha Election: कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही अमेठी का दौरा कर सकते हैं. राहुल इस दौरान अयोध्या में बने राम मंदिर का दौरा भी करने वाले हैं. वहीं, राहुल के संभावित दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार (27 अप्रैल) को कांग्रेस नेता पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले अब वोट मांगने के लिए चुनाव के दौरान राम मंदिर का दौरा कर रहे हैं, जो भगवान को धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं है.

बीजेपी के टिकट पर उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से स्मृति ईरानी एक बार फिर से चुनावी मैदान में हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 'शहजादे' ने पहले तो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए भेजे गए निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया, लेकिन अब वोट मांगने के लिए मंदिर के दर्शन करने जा रहे हैं. स्मृति ईरानी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल को अमेठी से हराया था, जो कभी गांधी परिवार का गढ़ माना जाता था. इस सीट से संजय गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी चुनाव जीत चुके हैं.

वे मंदिर जाएंगे, क्योंकि उन्हें लगता है इससे मिलेगा वोट: स्मृति ईरानी

अमेठी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, "हमें बताया गया है कि आज वायनाड में वोटिंग हो रही है. कांग्रेस उम्मीदवार अब यहां आने वाले हैं, लेकिन उससे पहले वह राम मंदिर जाएंगे." बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ईरानी ने आगे कहा, "उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमंत्रण को अस्वीकार किया, लेकिन अब वे मंदिर जाएंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे उन्हें वोट मिल सकते हैं, यानी अब वे भगवान को भी धोखा देने जाएंगे."

लोगों को तो रंग बदलते देखा, परिवार पहली बार बदलते देख रही हूं: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री ने वायनाड सांसद राहुल की अमेठी के प्रति निष्ठा पर सवाल उठाया. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अमेठी के साथ गहरा संबंध होने की बात करते हैं, लेकिन जब चुनाव की बात आती है तो दावा करते हैं कि वायनाड 'उनका घर' है.

स्मृति ईरानी ने कहा, "उन्होंने यहां (अमेठी में) रिश्तों की बात की और वे वायनाड चले गए. वहां नामांकन दाखिल करते समय उन्होंने (राहुल गांधी) वायनाड को 'अपना घर' बताया. हमने लोगों को रंग बदलते देखा है, लेकिन परिवार बदलते पहली बार देखा जा रहा है. आप सभी जानते हैं कि 25 मई को कमल (बीजेपी पार्टी का चुनाव चिह्न) को आपका एक वोट मुफ्त राशन देगा. कांग्रेस ने ऐलान किया है कि देशभर में लोगों की संपत्ति की गणना की जाएगी."

यह भी पढ़ें: क्या राहुल की जगह अमेठी से स्मृति ईरानी के खिलाफ मैदान में होंगे रॉबर्ट वाड्रा? खुद दिया जवाब

2024-04-27T08:16:06Z dg43tfdfdgfd