SONAKSHI SINHA के HEERAMANDI किरदार को रेखा ने कह दी थी इतनी बड़ी बात, खुद एक्ट्रेस के किया खुलासा

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ एक मई को ओटीटी पर रिलीज हुई है। पिछले 9 दिनों से दर्शकों के बीच इस सीरीज का क्रेज देखने को मिल रहा है। भंसाली की इस रिलीज को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे है, लेकिन अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की हर कोई तारीफ कर रहा है।

इस सीरीज में सोनाक्षी ने रेहाना और फरीदान का रोल प्ले किया है, जिससे दर्शक और अभिनेत्री रेखा मंत्रमुग्ध हो गई। रेखा ने सोनाक्षी को डबल रोल को इतना पसंद किया कि वह तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई।

यह भी पढ़ें- Richa Chadha के बेबी बंप पर क्यों रेखा ने किया था किस, खुद Heeramandi एक्ट्रेस ने सुनाया वो किस्सा

जब रेखा ने सोनाक्षी को कहा 'मेरी बेटी'  

ओटीटी पर रिलीज से पहले हीरामंडी सीरीज की 24 अप्रैल को मुंबई में शानदार स्क्रीनिंग हुई थीं, जिसमें पूरी स्टार कास्ट के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। इसका हिस्सा अभिनेत्री रेखा भी थी। इस दौरान  उन्होंने सोानक्षी के किरदार को लेकर उनकी तारीफ के पूल भी बांधे। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी ने बताया कि, "अगर मैं इसके बारे में सोचती हूं तो भी मैं अवाक रह जाती हूं। वह बहुत रोमांचित थी। उन्होंने मेरी मां से कहा था कि वह मेरी दूसरी मां है और वो मेरी बेटी है, आपकी बेटी नहीं। आगे कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करती है।"

यह भी पढे़ं- Manisha Koirala से पहले इस मशहूर अभिनेत्री को ऑफर हुआ था 'Heeramandi' का मल्लिका जान का किरदार

2024-05-09T03:12:14Z dg43tfdfdgfd