SUNNY DEOL- BOBBY DEOL: मुक्का मार सनी ने तोड़ा था शीशा, मां करती थी पिटाई, कपिल के शो पर बॉबी ने खोले कई राज

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नाम से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो रहा है। इस शो में अब तक कई कलाकार अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। शो के ताजा एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए। इस दौरान दोनों भाइयों की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिली। इस बीच बॉबी ने भाई के प्रति प्यार जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें सनी वास्तविक जीवन के  'सुपरमैन' लगते हैं। 

नहीं देखा भाई से ज्यादा ताकतवर इंसान

सनी देओल पिछली बार फिल्म 'गदर 2' में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। वहीं, बॉबी रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में नजर आए थे। अपने क्रूर किरदार और लाजवाब अभिनय की वजह से उनकी काफी तारीफ भी हुई थी। इस बार कपिल के शो में दोनों भाइयों ने एक साथ शिरकत की। शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दोनों काफी मस्ती करते नजर आए। इस दौरान बॉबी ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बड़े भाई से ज्यादा ताकतवर इंसान नहीं देखा। उन्होंने कहा कि अगर सनी को फिल्म में किसी को भी उठाने की जरुरत पड़ती, तो वह बहुत आसानी से उसे उठा लेते थे। हालांकि, उन्होंने पीठ की कई बार सर्जरी कराई हैं, लेकिन फिर भी वह किसी को भी आसानी से उठा लेते हैं। बड़े भाई की ताकत को लेकर उन्होंने एक किस्सा भी साझा किया।  

मुक्का मार तोड़ा गाड़ी का शीशा

बॉबी ने बताया, "कुछ दिन पहले, जब मैं अपने घर के नीचे टहल रहा था, तो मैंने देखा भाई की गाड़ी का शीशा टूटा हुआ है। मैंने जब दूसरों से पूछा कि यह कैसे टूटा है ? क्या इस पर कोई नारियल गिरा था ? तो उन्होंने जवाब दिया, 'नहीं, सनी साब गुस्सा हो गए थे और उन्होंने इस पर मुक्का मार दिया था,जिससे इस पर दरार पड़ गई'। ये पूरी तरह सच वाकया है"। 

Kapil Sharma Show: कपिल के शो में बहू दृशा की तारीफ करते दिखे सनी देओल, बोले- बेटी के आने के बाद सब बदल गया

मां करती थीं खूब पिटाई 

शो के बीच में एक बार अर्चना पूरण सिंह बॉबी से पूछती हैं कि क्या कभी सनी ने उन्हें गुस्से में मारा है ? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'नहीं, मतलब उनकी आंखे ही मुझे डराने के लिए काफी हैं'। इसमें आगे जोड़ते हुए अर्चना उनसे पूछती हैं कि क्या कभी उनके पिता धर्मेंद्र ने उन्हें पीटा है ? इस पर जवाब देते हुए बॉबी कहते हैं, 'पापा नें मुझे कभी नहीं मारा, उनका भी एक लुक ही मुझे डराने के लिए काफी था'। मजाकिया अंदाज में उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा, 'पापा के हाथ का वजन 20 किलो है'। सवाल का जवाब देते हुए सनी ने बताया कि उनकी मां दोनों की खूब पिटाई करती थीं। 

Aditya-Ananya: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप? करीबी दोस्त ने लगाई खबर पर मुहर, जानें पूरा सच

2024-05-05T07:15:32Z dg43tfdfdgfd