TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH: गुरुचरण सिंह के पिता लापता बेटे को लेकर हुए भावुक, 'हम सब बहुत परेशान हैं'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने अपने बेटे के बारे में बात की है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए हरजीत ने कहा कि पूरा परिवार गुरुचरण के घर लौटने का इंतजार कर रहा है. गुरुचरण सिंह दो हफ्ते से लापता हैं.

गुरुचरण के पिता ने अपने बेटे के बारे में क्या कहा?

हरजीत ने कहा, ''जो हुआ वह बहुत चौंकाने वाला है, हम नहीं जानते कि इससे कैसे निपटें. हम सब बहुत परेशान हैं और पुलिस से कुछ अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हम उसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं."

लापता होने से एक दिन पहले गुरुचरण ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की थी और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. इसके बारे में बात करते हुए, हरजीत ने कहा, "इस तरह का कोई जश्न नहीं था, लेकिन हम एक साथ घर पर थे, और यह अच्छा लगा. अगले दिन, उन्हें मुंबई जाना था."

गुरुचरण का दोस्त ने क्या कहा?

गुरुचरण की दोस्त भक्ति सोनी, जो उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर लेने वाले थे, ने उस दिन के बारे में बात की जब वह लापता हो गए थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने हवाईअड्डे पर उनका इंतजार किया और जब वह नहीं आए तो फोन करने की भी कोशिश की. हालांकि, वह उससे संपर्क करने में असमर्थ थे. उन्हें उम्मीद है कि पुलिस को कुछ जानकारी मिल सकेगी.

2024-05-06T03:53:13Z dg43tfdfdgfd