TAURUS WEEKLY HOROSCOPE (06 MAY TO 12 MAY): जानें कैसा रहेगा वृष राशि के लिए यह सप्ताह

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिश्रित रूप से फलदायक है। इस सप्ताह आपको अपने करियर-कारोबार में फल की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह अपने कार्य को किसी दूसरे के भरोसे छोड़ने की भूल बिल्कुल नहीं करनी चाहिए अन्यथा आपके बने-बनाए काम भी बिगड़ सकते हैं और आपको अपने सीनियर के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। इस सप्ताह आपको अपने कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं से खूब सावधान रहने की आवश्यकता रहेगी। यदि आप किसी विशेष प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं, तो लोगों के सामने उसकी महिमा का गान करने से बचें और उसके पूरा होने से पहले अपनी रणनीति का खुलासा भूलकर भी न करें।

व्यवसाय से जुड़े लोगों को सप्ताह के उत्तरार्ध में धन का लेन-देन और निवेश बहुत सावधानी के साथ करने की आवश्यकता रहेगी। इस सप्ताह आपको शारीरिक एवं मानसिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। निजी जीवन से जुड़ी समस्याएं आपकी चिंता का बड़ा कारण बन सकती हैं। पारिवारिक मसलों को सुलझाते समय अपने से बड़ों की राय को नजरअंदाज करने से बचें। सप्ताह के उत्तरार्ध में आपके भीतर आत्मविश्वास एवं उत्साह में कुछ कमी देखने को मिल सकती है। भले ही इस दौरान आपको भाग्य और भाई-बहनों का सहयोग न मिले लेकिन कठिनाई भरे इस समय में आपके इष्ट मित्र आपके लिए काफी मददगार साबित होंगे।

प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह थोड़ा प्रतिकूल रह सकता है। इस सप्ताह लव पार्टनर से मेल-मिलाप में बाधाएं आने से मन खिन्न रहेगा। किसी बात को लेकर जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की आशंका है। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं अन्यथा चोट लगने की आशंका है। 

उपाय: प्रतिदिन स्फटिक के श्रीयंत्र की विधि-विधान से पूजा एवं श्री सूक्त का पाठ करें।

2024-05-05T12:38:41Z dg43tfdfdgfd