TAURUS WEEKLY HOROSCOPE 2024: वृषभ राशि के लिए गुडलक रहेगा सप्ताह, पढ़ें वीकली राशिफल

Taurus Weekly Horoscope 28 July to 03 August 2024: वृषभ राशि चक्र की दूसरी राशि है और इसके स्वामी ग्रह शुक्र हैं. आइये जानते हैं वृषभ राशि वाले जातकों के लिए यह नया सप्ताह यानी 28 जुलाई से 3 अगस्त 2024 तक का समय कैसा रहेगा और आपको समस्याओं से बचने के लिए क्या उपाय करने चाहिए.

ज्योतिषाचार्य (India Best Astrologer) से जानें वृषभ राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल विस्तार से (Vrishabh Saptahik Rashifal 2024)-

वृषभ राशि (Taurus Weekly Horoscope)-

वृषभ राशि वालों के लिए यह नया सप्ताह गुडलक वाला साबित होगा. इस सप्ताह आपको हर काम में सफलता मिलेगी और धन प्राप्ति के योग बनेंगे. करियर-कारोबार में भी सकारात्मक बदलाव आएंगे. कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी भी कामकाज की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के योग भी बन रहे हैं. यात्रा आपके लिए सुखद और सफल रहेगी.

व्यावसायिक दृष्टि से यह नया सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा और अगर आप आप व्यापारी हैं तो इस समय बाजार में आई तेजी का पूरा लाभ उठाएंगे. कारोबार को बढ़ाने या नए काम को शुरुआत करने के लिए इस समय आप कोई निर्णय ले सकते हैं, जोकि अवश्य ही साकार होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से सप्ताह मध्यम रहेगा और आपको सेहत के प्रति सतर्क रहने की जरूर है. इसकी अपनी दिनचर्या और खानपान का ध्यान रखें.

सप्ताह के मध्य में घर-परिवार से जुड़े किसी बड़े विवाद या समस्या को हल करने के लिए परिवार वालों की एक राय बनेगी और समस्या का समाधान होगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में घर में धार्मिक-मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. भाई-बहनों के साथ रिश्ते मधुर बने रहेंगे. प्रेम संबंध (Love Life) मजबूत होंगे. जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे.

वृषभ राशि वालों के लिए उपाय:  श्री महालक्ष्मी अष्टकम स्तोत्र का पाठ करें.

ये भी पढ़ें: Sawan Second Somwar 2024 Date: दूसरा सावन सोमवार कब है ? यहां जानें डेट, मुहूर्त और व्रत की कथा

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

2024-07-27T12:07:01Z dg43tfdfdgfd