THE GREAT INDIAN KAPIL SHOW के 13 एपिसोड की कपिल शर्मा की FEES का खुलासा, रकम सुन घूमा माथा

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) बंद हो गया है। बता दें कि ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम हो रहा था, जो फिलहाल के लिए बंद है। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के शो के 13 एपिसोड की शूटिंग की गई है और बाकी बचे हुए एपिसोड का प्रसारण भी जल्दी ही शुरू होगा। इसी बीच इन 13 एपिसोड के लिए कपिल ने कितनी फीस वसूल की इसकी जानकारी सामने आई है। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने 65 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है।

The Great Indian Kapil Show के 6 एपिसोड हुए स्ट्रीम

The Great Indian Kapil Show के पहले सीजन में 13 एपिसोड शामिल हैं, अब तक केवल छह एपिसोड प्रसारित हुए हैं और सात और रिलीज होने बाकी हैं। चूंकि, सभी 13 एपिसोड की शूटिंग हाल ही में समाप्त हुई, तो पूरे सीजन के लिए कपिल शर्मा की कमाई भी सामने आई है। जी न्यूज की रिपोर्ट की मानें तो कपिल हर एपिसोड 5 करोड़ रुपए से अधिक फीस ली है, जिससे वह द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले कलाकार बन गए हैं। सभी 13 एपिसोड के लिए कपिल की सीजन 1 की टोटल फीस 65 करोड़ रुपए होने का अनुमान है।

The Great Indian Kapil Show के कलाकार

The Great Indian Kapil Show के शो कलाकारों में कपिल शर्मा के साथ कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह आदी शामिल है। आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार की स्टारकास्ट शामिल होने वाली हैं। वहीं, शो के आखिरी एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए थे। देओल ब्रदर्स ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और साथ ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए।

ये भी पढ़ें...

जब पापा नहीं होते तो रिश्तेदार मारते थे, इस सुपरस्टार का भयानक खुलासा

इतनी भयानक गिरावट, 80 से 6 करोड़ हो गई Akshay Kumar की FEES

2024-05-08T06:45:35Z dg43tfdfdgfd