TMKOC: लापता होने से पहले ऐसी थी गुरुचरण सिंह की कंडीशन, 'तारक मेहता...' के सोढ़ी ने दोस्त को भेजा था ये मैसेज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मिस्टर सोढ़ी यानी कि गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) के लापता होने की खबर ने सबको चौंका दिया है। जब से ये बात सामने आई है, फैंस उनकी सही सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। एक्टर का परिवार टेंशन में है। 

गुरुचरण को लेकर बोले उनके दोस्त

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं। कॉन्टैक्ट करने के लिए फोन भी स्विच ऑफ है। एक्टर के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अब एक्टर की गमशुदगी को लेकर एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया (JD Majethia) ने टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जरूरी बात बताई है। उन्होंने बताया कि गुरुचरण और उनकी दोस्त भक्ति सोनी 22 अप्रैल को एक्टर को रिसीव करने एयरपोर्ट गई थीं, लेकिन वह नहीं आए।

जेडी मजीठिया ने बताया कि उन्हें भक्ति के जरिये गुरुचरण के लापता होने की बात पता चली थी। उन्होंने कहा, ''गुरुचरण और मेरी एक कॉमन दोस्त हैं भक्ति सोनी। मैं एक मीटिंग में था, जब उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि एक गंभीर स्थिति है, जिसके बारे में वह बताना चाहती हैं। उन्होंने मुझे बताया कि गुरुचरण 22 अप्रैल से लापता हैं। उसी तारीख को वह मुंबई आने वाले थे। यहां तक कि वह दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने के लिए अपने घर से भी निकले, लेकिन मुंबई नहीं आए।''

एयरपोर्ट पहुंचने से पहले गुरुचरण ने किया था ये मैसेज

जेडी ने बताया कि गुरुचरण की आखिरी बार बात कब और किस्से हुई थी। उन्होंने कहा कि गुरुचरण के न आने पर भक्ति ने एयरपोर्ट अथॉरिटीज से पूछा, तो पता चला कि गुरुचरण फ्लाइट में चढ़े ही नहीं थे। हालांकि, फ्लाइट में बैठने से पहले उन्होंने भक्ति सोनी को मैसेज किया था कि वह बोर्डिंग प्रोसेस शुरू करने वाले हैं। 

गुरुचरण की फैमिली और 'तारक मेहता...' की टीम से किया संपर्क

जेडी मजीठिया ने आगे कहा, ''गुरुचरण के माता-पिता बहुत बूढ़े हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है। जब भक्ति ने मुझे बताया, तो सबसे पहले मैंने जागरूकता फैलाने के लिए मैसेज भेजा ताकि वो एक्शन लें और एक्टर की तलाश करें। मैंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के साथ भी ये बात शेयर की।'' वहीं, गुरुचरण की मेंटल हेल्थ पर कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। वह बस सही सलामत घर वापस लौट आएं।

कई दिनों से नहीं खा रहे थे खाना

एक जानकारी ये भी सामने आई है कि गुरुचरण सिंह कई दिनों से ठीक से खा नहीं रहे थे। उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं थी। उनका बीपी हाई था और उन्होंने कुछ टेस्ट भी करवाए थे।

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' एयरपोर्ट से हुए लापता, 4 दिन से नहीं पहुंचे घर, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

2024-04-27T06:31:14Z dg43tfdfdgfd