UP ROAD ACCIDENTS: यूपी में भीषण सड़क हादसा! युवक की दर्दनाक मौत से लोगों ने ट्रक में लगाई आग

UP Major Road Accidents : फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में  आग लगा दी. वहीं पूरे घटना में पुलिस जांच में जुटी.

UP Major Road Accidents : उत्तर प्रदेश में हर दिन हादसे की खबर समाने आती है. हादसे में कई लोगों की जान चली जाती है. इसी आपको बता दें कि फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में  आग लगा दी है. वहीं पूरे घटना में पुलिस जांच में जुटी.

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा

दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी. हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी. पांच महीने पहले युवक की शादी हुई थी. ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया. यह मामला कल्याणपुर थाने के नेशनल हाईवे-2 के चौडगरा का है.

हमीरपुर में भीषण हादसा

वहीं हमीरपुर में भीषण हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ट्रैक्टर और आटो में जोरदार भिडंत हो गई. हादसें में आटो सवार तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सुमेरपुर थानाक्षेत्र के पंधरी गांव के पास की घटना है.

2024-05-07T05:10:37Z dg43tfdfdgfd