UPCOMING SMARTPHONE IN MAY 2024: इस महीने लॉन्च होने वाले हैं GOOGLE PIXEL 8A समेत कई धांसू स्मार्टफोन

Upcoming Smartphone in May 2024: स्मार्टफोन बाजार के लिए मई का महीना बहुत ही खास होने वाला है और यूजर्स को इस महीने कई ऐसे में स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे जिनका लंबा समय से इंतजार किया जा रहा है. अगर आप भी अपना स्मार्टफोन बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो इस महीने बेस्ट विकल्प मिल सकते हैं. क्योंकि कई स्मार्टफोन कंपनियां मई में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं जिसमें बजट रेंज से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन तक शामिल हैं.

Vivo V30e

Vivo V30e स्मार्टफोन को लेकर कंपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही खुलासा कर चुकी हैं कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में आज यानि 2 मई 2024 को लॉन्च होगा. इसमें Ultra-Slim 3D Curved डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. इसके अलावा फोन में उपयोग होने वाला प्राइमरी कैमरा यूजर्स को प्रोफेशनल फोटोग्राफी का शानदार एक्सपीरियंस देगा.

Samsung Galaxy F55 5G

Samsung Galaxy F55 5G स्मार्टफोन को लेकर सामने आए टीजर के मुताबिक कंपनी इसे 9 मई को भारतीय बाजार में पेश कर सकती है. इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की सुपर एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगी. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर पर काम करेगा और फोटोग्राफी के लिए 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप​ दिया जा सकता है.

Google Pixel 8a

स्मार्टफोन यूजर्स के बीच Google Pixel स्मार्टफोन बेहद ही लोकप्रिय हैं और इस महीने कंपनी अपना नया डिवाइस Google Pixel 8a लॉन्च कर सकती है. हालांकि, अभी तक इसकी डेट का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस महीने 14 मई को आयोजित होने वाले Google I/O 2024 इवेंट में कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है.

OnePlus 4

इस महीने OnePlus 4 स्मार्टफोन भी बाजार में दस्तक दे सकता है. हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन इससे जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. OnePlus 4 स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले और Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

2024-05-02T08:08:44Z dg43tfdfdgfd