VARANASI NEWS. 50 रुपये के विवाद में पिता ने किया बेटे पर फावड़े से प्रहार, वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती, पिता हिरासत में

वाराणसी (ब्यूरो)गाजीपुर क्षेत्र के भागीरथपुर (दामोदरपुर) गांव में 50 रुपये के विवाद में बेटे ने पिता से जमकर मारपीट की. इससे गुस्साए पिता ने सो रहे बेटे पर फावड़े से प्रहार कर दिया. उसे गंभीर हालत में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है.

दो दिन पूर्व भगीरथपुर निवासी मोतीराम ने साइकिल में ताला लगवाने के लिए बेटे 28 वर्षीय रामप्रवेश उर्फ कल्लू को 50 रुपये दिए थे, लेकिन बेटे ने ताला नहीं लगवाया. गुरुवार की शाम बाप-बेटे का जलालाबाद मार्केट में आमना-सामना हुआ. पिता ने गाली देते हुए पूछा कि ताला क्यों नहीं लगवाया. बीच बाजार में पिता की गाली से नाराज बेटा गुरुवार देर शाम घर पहुंचते ही भिड़ गया. जब तक लोग कुछ समझ पाते, दोनों के बीच मारपीट होने लगी. नशे में धुत बेटे ने पिता को बुरी तरह मारा-पीटा. आसपास के लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया. इसके बाद दोनों खाना खाकर सो गए .

शुक्रवार को तड़के चार बजे पिता ने सो रहे बेटे पर फावड़े से कई वार किए, जिससे उसको सिर के पिछले हिस्से सहित कई जगह गंभीर चोटें आईं. अचानक चीख-पुकार सुनते ही आसपास के लोग इक_ा हो गए. लहूलुहान कल्लू को राजकीय मेडिकल कालेज के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों ने बताया कि पिता मजदूरी करता है. उसके तीन बेटे हैं. बड़ा बेटा अवधू व छोटा पंकज गुजरात रहकर कमाते हैं. राम प्रवेश राजमिस्त्री का काम करता है. वह अभी अविवाहित है. चौकी प्रभारी जलालाबाद रितेश द्विवेदी ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने हमलावर पिता को हिरासत में ले लिया है. एसओ राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि घटना के बाद घर के सभी लोग अस्पताल में हैं. अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है.

2024-05-03T19:25:36Z dg43tfdfdgfd