VICKY KAUSHAL DIET: विक्की ने डाइट को किया चीट, पानी पूरी को देख खुदको रोक नहीं पाए, बोले- रो दूंगा मैं आज...

विक्की कौशल अपनी फिल्म 'छावा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए विक्की कड़ी डाइट फॉलो कर रहे हैं, लेकिन विक्की का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने उनकी पोल खोल दी है। इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त विक्की ने अपनी डाइट प्लान को चीट किया है। इसका सबूत है यह वीडियो। विक्की ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह डाइट को भूलाकर पानी पूरी खाते नजर आ रहे हैं, जब उन्हें पानी पूरी दिखी तो वह अपने आपको रोक नहीं पाए और खुशी से उछल पड़े। 

विक्की की इंस्टाग्राम स्टोरी

फिल्म 'छावा' में विक्की को अपने किरदार निभाने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट और ट्रेनिंग करनी पड़ रही है, लेकिन जब उन्होंने फिल्म के सेट पर पूरी टीम के लिए पानी पूरी का इंतजाम देखा तो वह खुद को रोक नहीं पाए। अपनी डाइट को भूलाकर विक्की ने अपनी पसंदीदा पानी पूरी का मजा लिया।

विक्की का गोल गप्पे खाते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में विक्की पानी पूरी का मजा उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। महीनों बाद विक्की ने चीट मील लिया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के इस वीडियो में विक्की ने सफेद टी-शर्ट, टोपी, जूते और शॉर्ट्स पहन रखे हैं।

यह वीडियो शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, ''महीनों बाद चीट मील खाया तो ये पानी पूरी तो बनती थी। मैं रो दूंगा आज, लव यू अक्षय अरोड़ा।''

विक्की की आने वाली फिल्में

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। विक्की इन दिनों फिल्म 'बैड न्यूज' और 'छावा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म 'छावा' की शूटिंग अभी भी चल रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में रश्मिका येसुबाई भोंसले का रोल अदा करती दिखेंगी। यह एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म 'छावा: द ग्रेट वॉरियर' महान राजा छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल राजा छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। फिल्म 'छावा' का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय खन्ना औरंगजेब के रोल में नजर आ सकते हैं। इनके अलावा आशुतोष राणा, दिव्या दत्ता और प्रदीप सिंह रावत जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

2024-04-14T07:08:42Z dg43tfdfdgfd