VIKRANT MASSEY ने 450 रुपये के लिए कैब वाले संग किया झगड़ा, देखें वायरल वीडियो

Vikrant Massey Fight With Cab Driver: 12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपने काम की वजह से जमकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके साथ ही वो अपनी अगली फिल्म सबारमती लेकर आ रहे हैं और इसका ट्रेलर भी आ चुका है. इसी बीच में अब एक्टर विक्रांत मैसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक कैब ड्राइवर से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह कैब ड्राइवर से बहस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच बहस किराए को लेकर हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकांश यूजर्स विक्रांत को सही ठहरा रहे हैं. आखिर क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

कैब के किराए पर हुई बहस

कैब के ड्राइवर संग विक्रांत की बहस जमकर वायरल हो रही है और कैब ड्राइवर अभिनेता विक्रांत को लोकेशन तक पहुंचाने के बाद किराया मांगता दिख रहा है. हालांकि एक्टर कहते हैं कि उन्होंने पहले जो किरायार बताया था और अब जो बता रहे हैं उसमें खासा फर्क है. ऐसे में अब ड्राइवर काफी गुस्से और कह रहा है कि आपको बचे हुए पैसे वापस करने होंगे. इसके साथ ही कैब ड्राइवर ने कैमरा निकाला औऱ सारी चीजें रिकॉर्ड करने लगा और इसके बाद अभिनेता भी कैमरा ऑन करने पर कैब ड्राइवर पर भड़क रहे हैं.

जानें क्यों कैब ड्राइवर से भिड़े विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर की बहस देख कुछ यूजर्स इसे प्रैंक वीडियो बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे वीडियो में कैब ड्राइवर विक्रांत पर आरोप लगाता है कि सवारी ने किराया देने से मना कर दिया है, जबकि मैंने उन्हें उनकी लोकेशन तक पहुंचा दिया है. विक्रांत बहस करते हुए कहते हैं कि जब वो कैब में बैठे थे तो किराया 450 रुपये बताया गया था. अब इतना ज्यादा कैसे हो सकता है.

फैंस ने कहा प्रमोशन है ये

वीडियो में कैब ड्राइवर एक्टर से किराया मांगता नजर आ रहा है और साथ ही एक्टर के मना करने पर कहता है कि 'मतलब आप नहीं देंगे?' इस पर एक्टर कहते हैं, 'चिल्ला क्यों रहे हैं'. इसके बाद कैब ड्राइवर कैमरा के सामने कहता है, 'मेरा नाम आशीष है. मैं कैब ड्राइवर हूं, मैंने अपने पैसेंजर को उनकी लोकेशन तक पहुंचा दिया है. अब वे किराया नहीं दे रहे और गाली-गलौज भी कर रहे हैं'.. इस वीडियो पर एक सुर में लोग विक्रांत को सही ठहरा रहे हैं. लोगों ने कहा 'सही तो कह रहे हैं विक्रांत'. एक ने कहा 'ड्राइवर वीडियो में विक्रांत से ज्यादा वायलेंट लग रहा है'. वहीं कुछ लोगों ने इसे प्रमोशन से जोड़कर देखा है.

2024-05-10T04:53:26Z dg43tfdfdgfd