VIRGO HOROSCOPE 20 SEPTEMBER: कन्या राशि वालों को नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते है, पढ़ें राशिफल

Kanya Horoscope Today: कन्या राशिफल 20 सितंबर, शुक्रवार के दिन आपकी लाइफ में कुछ खास होने जा रहा है. कन्या राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं.ज्योतिष ग्रंथों में इसके कारक ग्रह बुध और शुक्र माने गए हैं.आइए जानते हैं कि आज के दिन आपकी कन्या राशि क्या कहती है.

कन्या राशि जॉब राशिफल (Virgo Job Horoscope)-

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपकी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते है. आपके अधिकारी आपके कार्य को देखकर आपका प्रमोशन कर सकते हैं या आपको बोनस भी दे सकते हैं.

कन्या राशि हेल्थ राशिफल (Virgo Health Horoscope)-

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य सही रहेगा. आप यदि ब्लड प्रेशर हाई शुगर के पेशेंट है तो आप अपनी दवाइयां नियमित समय पर खाते रहे, साथ ही अपना ध्यान रखें.

कन्या राशि यूथ राशिफल (Virgo Youth Horoscope)-

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातको भी मुलाकात आज किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. आज आपको आपके परिवार में कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है,  जिसे सुनकर आपका मन परेशान हो सकता है.  

कन्या राशि बिजनेस राशिफल (Virgo Business Horoscope)-

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी आज अपने व्यापार को लेकर थोड़ा सा सावधान रहे, किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य ले. 

ये भी पढ़ें: Swapna Shastra: सपने में एक-एक कर टूटते हैं आपके भी दांत तो ये हो सकते हैं संकेत, तुरंत हो जाएं सावधान!

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

2024-09-19T23:56:50Z dg43tfdfdgfd