ZOMATO CAKE FEATURE: जोमैटो ने लॉन्च किया फोटो केक फीचर...अब 30 मिनट में आपके घर पर डिलीवर होगा आपकी पसंद की हुई फोटो वाला केक

ज़ोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म पर फोटो केक (Photo Cake) नाम से एक नई सुविधा शुरू की है. यह सुविधा ग्राहकों को अपनी तस्वीरें अपलोड करने और उन्हें कस्टमाइज्ड केक में बदलवाने की अनुमति देती है.जैसे ही कोई व्यक्ति ऑर्डर करेगा ये आपके लिए तैयार करके लगभग 30 मिनट में आपके दरवाजे पर पहुंचा दी जाएगी.इस सुविधा को फिलहाल दिल्ली-NCR में लॉन्च किया गया है और यह जल्द ही अन्य जगहों पर भी उपलब्ध होगा.

क्या होता है फोटो केक?

वैसे तो ये सुविधा कई ऐप्स पर कॉमन है लेकिन अब जोमैटो ने 30 मिनट के अंदर इसकी डिलीवरी के साथ इसे और भी स्पेशल बना दिया है.आपने कई जगह देखा होगा कि लोग अपनी फोटो वाला बर्छडे केक काटते हैं. वैसे ही किसी विशेष अवसर को अनोखे तरीके से मनाने के लिए फोटो केक का इस्तेमाल किया जा सकता है. ऐसे केक के लिए ग्राहक अपने पसंदीदा फोटो को अपलोड करते हैं, जिसके बाद खाने योग्य स्याही का उपयोग करके केक के ऊपरी हिस्से पर आइसिंग के एक परत पर फोटो को प्रिंट किया जाता है.जोमैटो का ये नया फीचर यूजर्स को ऐप के भीतर ही अपने फोटो को अपलोड करने और अपना फोटो केक कम से कम समय में प्राप्त करने में मदद करेगा.

गोयल ने खुद किया इस फीचर का परीक्षण

जोमैटो के सीईओ ने खुद इस सर्विस का इस्तेमाल किया.गोयल ने मदर्स डे के मौके पर इस सेवा को वास्तविकता बनाने में उनके करीबी सहयोग के लिए ज़ोमैटो के रेस्टोरेंट पार्टनर्स का धन्यवाद व्यक्त किया.

गोयल ने ट्वीट किया,'अब आप अपनी तस्वीर अपलोड कर सकते हैं और लगभग 30 में कस्टमाइज केक की डिलीवरी पा सकते हैं. ज़ोमैटो में 10 साल पूरे करने पर आशना को बधाई देने के लिए मैंने खुद इस फीचर का टेस्ट किया. 20 साल की होने के कुछ दिनों बाद वह ज़ोमैटो में शामिल हो गईं और अब ज़ोमैटो में लोगों/एचआर टीम को को-लीड कर रही है. आशा है कि आप फोटो केक भी आज़माएंगे. अभी दिल्ली एनसीआर और अन्य शहरों के चुनिंदा क्षेत्रों में ये सर्विस लाइव की जा रही है! मदर्स डे की तैयारी में, इस लॉन्च के लिए हमारे साथ मिलकर काम करने के लिए हमारे रेस्तरां भागीदारों को बहुत-बहुत धन्यवाद.”

ये भी पढ़ें:

2024-05-09T14:36:58Z dg43tfdfdgfd