करंट से ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत, ठेकेदार पर हत्या का आरोप

कानपुर (ब्यूरो)। बिधनू में एचटी लाइन की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. साथ काम कर रहे मजदूर आनन फानन एंबुलेंस से ट्रैक्टर चालक को लेकर बिधनू सीएचसी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने ट्रैक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बिधनू थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया. पुलिस के समझाने पर फैमिली मेंबर्स भड़क गए.

एलटी लाइन की चपेट में

बिधनू थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव निवासी 32 साल के लाल जी पासवान ट्रैक्टर ट्रॉली चलाते थे. फैमिली मेंबर्स ने बताया कि उन्होंने अपना निजी ट्रैक्टर बिजली विभाग के ठेकेदार के यहां लगा रखा था. एचटी लाइन का काम वर्तमान में भारु सबस्टेशन के अंतर्गत शाहपुर गांव के पास चल रहा था. गुरुवार दोपहर लाल जी साइट पर ट्रैक्टर चला रहे थे. तभी नई एचटी लाइन के नीचे से गुजरी एलटी लाइन की चपेट में आ गए. वो ट्रैक्टर से नीचे जमीन पर जा गिरे. ये देख वहां मौजूद लेबर और ठेकेदार उन्हें एंबुलेंस से बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां डाक्टर ने लालजी को मृत घोषित कर दिया. परिजनो ने कार्रवाई की मांग को लेकर बिधनू थाने में ढाई घंटे तक हंगामा किया.

तहरीर के आधार पर कार्रवाई

घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की रही है. पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है. ट्रैक्टर चालक के शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतक लाल जी की बेटी स्वाति ने बिजली विभाग के ठेकेदार पंकज पर हत्या का आरोप लगाया है. बेटी का कहना है, कि उनके पिता को ठेकेदार से रुपए लेने थे. जिसको लेकर दो दिन पहले उनके पापा और ठेकेदार के बीच कहासुनी के बाद विवाद हुआ था. घटना के बाद से ठेकेदार अपने साथियों के साथ फरार है.

2024-09-19T18:15:42Z dg43tfdfdgfd