क्या ANKITA LOKHANDE की तरह विक्की जैन भी बनेंगे फिल्मी दुनिया का हिस्सा? बताया फ्यूचर प्लान

Ankita Lokhande and Vicky Jain: बिग बॉस सीजन 17 के बाद से ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रहे हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी नई फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए लाइमाइट में बनी हुई हैं तो विक्की जैन अपने बैक-टू-बैक इंटरव्यूज को लेकर चर्चाएं बटोर रहे हैं. हाल में भी विक्की जैन (Vicky Jain) ने एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान्स पर बात की है. विक्की जैन का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहते हैं लेकिन कैमरा के आगे नहीं, पीछे रहकर काम करना चाहते हैं. 

क्या है विक्की जैन का प्लान?

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Husband) के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन ने हाल ही में मिस्टर फैजू के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था. जहां विक्की जैन (Vicky Jain News) से पूछा गया कि 2024 में क्या नया देखने को मिलने वाला है. तब विक्की ने कहा- '2024 में...देखो मेरा फोकस क्लियर है, मैं प्रोडक्शन हाउस में घुसना चाहता हूं. मेरा हमेशा से फोकस क्लियर था क्योंकि मैं एक बिजनेसमैन हूं. मैं बहुत ज्यादा ऑनस्क्रीन...इतना ज्यादा टाइम नहीं है कि मैं ऑनस्क्रीन कुछ करूं. मेरी दिलचस्पी भी नहीं है, जो हो गया वो हो गया अब आगे चलकर प्रोडक्शन हाउस खोलूंगा. कुछ अच्छी न्यूज भी आती जाएंगी इससे रिलेटेड और अंकिता का तो अपना एक्टिंग.' 

जब 40 साल पहले वोट डालने पहुंचे थे ऋषि कपूर, अनसीन फोटो में बहुत अलग नजर आए रणबीर के पापा

बिजनेसमैन हैं विक्की जैन

बता दें, विक्की जैन (Vicky Jain Business) एक बड़े बिजनेसमैन हैं. वह महावीर इंस्पायर ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. उनकी कंपनी लॉजिस्टिक्स, रियल एस्टेटे, डायमंड, इलेक्ट्रिसिटी जनरेशन और कोयला इंडस्ट्री में काम करती है. इतना ही नहीं विक्की जैन का रायपुर में एक डेंटल कॉलेज और हॉस्पिटल भी है. साथ ही साथ विक्की जैन ने बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टाइगर्स टीम में भी इन्वेस्ट किया हुआ है.  

Arti Singh: भाभी कश्मीरा ने आरती के लिए दिया ब्राइडल शॉवर, ब्लू ड्रेस में कमाल लगीं होने वाली दुल्हनिया 

AR Rahman ने नहीं कंपोज किया 'जय हो', राम गोपाल वर्मा ने खोला ऑस्कर विनिंग गाने से जुड़ा राज

 

2024-04-20T03:42:28Z dg43tfdfdgfd