जेपी मॉर्गन ने KOTAK MAHINDRA BANK और डी–मार्ट सहित इन 4 शेयर्स पर दिया ताजा रेटिंग और टारगेट प्राइस

नई दिल्ली: Brokerage View: अगर आप आने वाले कारोबारी दिनों में कोटक महिंद्रा बैंक, डी मार्ट, टाटा टेक्नोलॉजीज और ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज जैसे शेयर में निवेश करने वाले हैं तो आपको इस आर्टिकल को जरूर पढ़ना चाहिए. इन्वेस्टमेंट बैंक जेपी मॉर्गन ने इन चारों कंपनियों के चौथे क्वार्टर रिजल्ट बाद अपने लेटेस्ट रेटिंग और टारगेट प्राइस को दिया है.

कोटक महिंद्रा बैंक

चौथे क्वार्टर रिजल्ट बाद कोटक महिंद्रा बैंक के स्टॉक पर दुनिया के टॉप इन्वेस्टमेंट बैंक जेपी मॉर्गन ने ओवरवेट की रेटिंग प्रदान किया है ब्रोकरेज ने स्टॉक पर 2070 रुपए का टारगेट प्राइस निर्धारित किया है.

जेपी मॉर्गन का कहना है कि कोटक महिंद्रा बैंक का लोन ग्रोथ 20 फीसदी रहा है. बैंक का एसेट क्वालिटी मजबूत नजर आ रहा है इसके अलावा बैंक लिक्विडिटी सिचुएशन के मोर्चे पर भी आरामदायक नजर आ रही है. जेपी मॉर्गन का मानना है कि अगले 2 साल में बैंक का बैलेंस शीट 16 फ़ीसदी के सीएजीआर से कंपाउंड हो सकता है.

डी मार्ट

जेपी मॉर्गन ने डी मार्ट कंपनी के स्टॉक पर चौथे क्वार्टर रिजल्ट बाद ओवरवेट की रेटिंग प्रदान किया है साथ ही अपने टारगेट प्राइस को अपग्रेड करते हुए 3555 रुपए से बढ़ा कर के 5400 रुपए कर दिया है. जेपी मॉर्गन का कहना है कि कंपनी का मार्जिन आगे भी बढ़ता हुआ नजर आएगा. वैल्यूएशन प्रीमियम देखा जाए तो ऐतिहासिक औसत से नीचे नजर आ रहा है.

टाटा टेक्नोलॉजीज

जेपी मॉर्गन ने टाटा टेक्नोलॉजीज के स्टॉक पर चौथे क्वार्टर रिजल्ट के बाद अपनी रेटिंग को अंडरवेट कर दिया है ब्रोकरेज ने स्टॉक पर 800 रुपए का टारगेट प्राइस निर्धारित किया है. ब्रोकरेज का कहना है कि चौथे क्वार्टर के दौरान कंपनी का रेवेन्यू उम्मीद से अधिक थी इसके बावजूद कंपनी का मार्जिन फॉरकास्ट के पास रहा है. पूर्वानुमान है कि फाइनेंशियल ईयर 2025 में यह मार्जिन बनी रह सकती है.

ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज

ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज कंपनी के स्टॉक पर जेपी मॉर्गन न्यूट्रल रेटिंग प्रदान किया है ब्रोकरेज ने स्टॉक पर 5260 का टारगेट प्राइस निर्धारित किया है ब्रोकरेज का कहना है कि कंपनी का चौथे क्वार्टर का रिजल्ट अनुमान के मुताबिक रहा है.

(ये एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज के निजी सुझाव/ विचार हैं. ये इकोनॉमिक टाइम्स के विचारों को नहीं दर्शाते हैं. किसी भी फंड/ शेयर में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर की राय जरूर लें.)

2024-05-06T07:09:03Z dg43tfdfdgfd