थरवई में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

प्रयागराज ब्यूरो । थरवई एरिया में शुक्रवार की आधी रात के करीब पुलिस का बदमाशों से सामना हो गया. पुलिस ने चार पहिया वाहन पर सवार बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायर झोंक दिया. जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी है. उनका तीसरा साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. घायल दोनों को अस्पताल भेजवा दिया गया है. समाचार लिखे जाने के समय तक पुलिस इससे ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी.

वीडियो जारी करके दी सूचना

इस संबंध में डीसीपी गंगानगर का एक वीडियो जारी किया गया. इसमें बताया गया है कि मुठभेड़ मलाका पुलिस के पास हुई है. वाहन पर तीन लोग सवार थे. पुलिस ने इन्हें चेकिंग के लिए रुकने को कहा तो उन्होंने अपनी गाड़ी स्पीड में आगे बढ़ा दी. इसे पुलिस को शक हुआ और उसने गाड़ी रोकने के लिए बैरियर लगा दिया. इस चक्कर में बदमाश गाड़ी से उतर गये और फायरिंग करते हुए पैदल भागने की कोशिश की. इस पर पुलिस ने ललकारा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. पकड़े गये आरोपितों में अजय पटेल और दिलीप पटेल को गोली लगी है. गिरफ्तार किये गये युवक का नाम विकास पासी है. ये इस्माइलगंज के रहने वाले बताये गये हैं.

हत्याकांड में थे वांटेड

सूत्र बताते हैं कि गोली से जख्मी बदमाश पिछले दिनो हुई लालमणी पटेल की हत्या में वांटेड थे. बता दें कि लालमणी एक वैवाहिक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए इस्माइलगंज गए हुए थे, वहां से उनका अपहरण कर लिया गया था. घटना के एक दिन बाद उनकी बॉडी बरामद हुई थी. परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी. तभी से पुलिस लालमणी के हत्यारों की तलाश में लगी हुई थी.

2024-05-03T19:40:38Z dg43tfdfdgfd