वेब सीरीज DARING PARTNERS में लीड रोल निभाएंगे NAKUUL MEHTA, इस एक्ट्रेस संग फरमाएंगे इश्क

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नकुल मेहता छोटे पर्दे का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से की थी। इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई और आज उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब एक्टर जल्द करण जौहर की वेब सीरीज 'डेयरिंग पार्टनर्स' में दिखाई दे सकते हैं।

इस एक्ट्रेस संग काम करेंगे नकुल

दरअसल, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, नकुल मेहता वेब सीरीज 'डेयरिंग पार्टनर्स' में एक्ट्रेस डायना पेंटी के साथ लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और जावेद जाफरी भी इस सीरीज का हिस्सा होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Bade Acche Lagte Hain 3 को मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स पर बोले नकुल मेहता, फैंस ने कहा- जीत लिया दिल

जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

रिपोर्ट्स के अनुसार, नकुल इसी महीने में इस वेब सीरीज की शूटिंग स्टार्ट कर सकते हैं। वहीं, बात करें फिल्म की कहानी की, तो यह दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आने वाली है, जो अल्कोहल स्टार्टअप एस्टब्लिश करने के लिए बिजनेस पार्टनर के रूप में साथ आएंगे। वहीं रिपोर्ट के अनुसार, अभी एक किरदार के लिए ऑडिशन चल रहे हैं।

कौन संभालेगा डायरेक्शन की कमान

वेब सीरीज 'डेयरिंग पार्टनर्स' का निर्देशन अर्चित कुमार और निशांत नाइक करने वाले हैं। वहीं, यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो में देखने को मिलने वाली है। ऐसे में अब नकुल के फैंस उन्हें इस वेब सीरीज में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इन शो में दिखा चुके हैं कमाल

'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नकुल ने इस शो में दिशा परमार के साथ काम किया था। इन दोनों की जोड़ी उस समय फैंस को इतनी पसंद आई कि एकता कपूर ने उन्हें अपने शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2 और इसी के तीसरे सीजन में भी कास्ट कर लिया था। इसके साथ ही नकुल ने स्टार प्लस के फेमस शो 'इश्कबाज' में भी काम किया है। इस शो में उनके साथ सुरभि चंदना नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Junior Mehmood Death: Nakuul Mehta ने जूनियर महमूद को दी श्रद्धांजलि, एक्टर को याद करते हुए लिखा भावुक नोट

2024-05-08T15:25:32Z dg43tfdfdgfd