स्कूल जा रही बच्ची के साथ वहशियाना हरकत, आरोपी बुक स्टॉल संचालक गिरफ्तार

कानपुर (ब्यूरो)। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में स्कूल जा रही छात्रा को बुक स्टॉल में बुलाकर अधेड़ ने वहशियाना हरकत को अंजाम दिया. दर्द से कराहती हुई वह घर पहुंची और जानकारी फैमिली मेंबर्स को दी. परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत कर केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची का मेडिकल कराया. मेडिकल में बच्ची के गंभीर चोटें आई हैैं.

चुप रहने को चॉकलेट दी

कल्याणपुर नानकारी निवासी पीडि़त बच्ची की मां ने बताया कि वह घरों में साफ सफाई करती है. उसकी 8 साल की बेटी पास के ही स्कूल में कक्षा एक में पढ़ती है. गुरुवार को बेटी के स्कूल जाते समय रास्ते में ही पड़ऩे वाले बुक स्टॉल संचालक संजय त्रिपाठी ने उसे फुसलाकर अंदर बुलाया और अश्लील हरकत कर दी. बच्ची जोर से चीखी तो आरोपी उसका मुंह दबाते हुए चुप रहने के लिए कहते हुए उसे स्कूल के बाहर छोड़ गया. चुप रहने के लिए उसे चॉकलेट भी दी.

घर पहुंचकर मां को बताया

घर पहुंचकर बच्ची ने मां को सारी जानकारी दी. इस पर बच्ची की मां आरोपी संजय त्रिपाठी के घर शिकायत लेकर पहुंची तो संजय ने गाली गलौज करते हुए धमकाया. बच्ची की मां ने थाने में संजय के खिलाफ रेप की तहरीर दी. एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो, रेप और जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

2024-05-03T16:40:05Z dg43tfdfdgfd