लाइफस्टाइल

Trending:


Female Dog And Snake Fight: फीमेल डॉग डेजी और जहरीले सांप की फाइट,

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फीमेल डॉग डेजी अपने मालिक की जान बचाने के लिए एक सांप से भिड़ गई है। वह कई मिनट तक सांप से लड़ती रही है। साथ ही डेजी ने सांप को घायल कर दिया। मालिक ने बाद में डेजी को संभाला है। डेजी इससे पहले भालू से अपने मालिक की जान बचाई थी।


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा के बारे में बात करते-करते रो पड़ीं समृद्धि शुक्ला, बोलीं- उसे लगा कि वह…

YRKKH Samridhii Shukla: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला इमोशनल हो गईं।


Leading Leasing Finance Share: 5 दिन में 70% से ज्यादा रिटर्न, 7 साल में 650% से ज्यादा का रिटर्न

लीडिंग लीजिंग फाइनेंस एंड इन्वेस्टमेंट कंपनी ने निवेशकों को पांच कारोबारी दिन की अवधि में 70 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न दर्ज हुआ. पांच दिन पहले यह स्टॉक 13 मई को 2.30 रुपये पर था. जिसमें 71.74 प्रतिशत रिटर्न के बाद यह स्टॉक 3.95 रुपये पर पहुंच गया.


Early warning system for Alzheimer's: बीमारी होने से पहले ही कर सकेंगे उपाय! बस एक क्लू से लक्षण दिखने से पहले ही जान सकेंगे Alzheimer है या नहीं

Biomarker for Alzheimer'sMiR-519a-3p: जैसे बायोमार्कर की मदद से अल्जाइमर का जल्दी पता लग सकेगा. साथ ही इससे ट्रीटमेंट के तरीकों में भी बदलाव आ सकता है. रोग को कम करने वाले उपचारों को पहले ही किया जा सकता है.


Pangot Hill Station Uttarakhand: क्यों घूमना चाहिए पंगोट? पहले जानिए फिर बनाइए प्लान

Pangot Hill Station: पंगोट हिल स्टेशन में आप प्रकृति की अनुपम और अद्वितीय खूबसूरती का आनंद उठा सकते हैं. ऐसा कहा जाता है कि पंगोट में 300 से ज्यादा प्रकार के पक्षियों की प्रजातियां देखने को मिलती हैं. यहां आप किसी भी होम स्टे में ठहर सकते हैं और एक-दो दिन पक्षियों और हरियाली के बीच बिता सकते हैं.


Rajasthan weather Update: राजस्थान की गर्मी होगी छूमंतर, जानिए कब होगी मानसून की एंट्री

Rajasthan Weather Update: राजस्थान देश का सबसे गर्म प्रदेश बन चुका है. वहीं, जयपुर मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, उत्तरी राजस्थान के ऊपर एक नया चक्रवाती परिसंचरण बन रहा है, जिससे मौसम बदलने वाला है.


Go Digit IPO: अलॉटमेंट स्टेटस चेक करने के स्टेप्स, लिस्टिंग डेट और जीएमपी चेक करें

Go Digit IPO के लिए शेयर अलॉटमेंट को 21 मई को अंतिम रूप दिया जाएगा. यहां अलॉटमेंट स्टेटस को चेक करने के स्टेप्स बताए गए हैं.


Shani Vakri 2024: शनि की उल्टी चाल किन 3 राशि वालों को करेगी बेहाल-टूटेगा मुसीबतों का पहाड़?

Shani Vakri Rashifal 2024: शनि ग्रह को न्यायाधीश भी कहा जाता है। धर्म ग्रंथों के अनुसार शनि ही सभी लोगों को उनके अच्छे-बुरे कर्मों का फल प्रदान करता है। शनि ग्रह का असर सभी 12 राशियों पर होता है।


Buddha Purnima 2024: बुद्ध पूर्णिमा के शुभ अवसर पर घर ले आएं ये चीजें, जीवन में आएगी सुख समृद्धि

Buddha Purnima 2024: हिन्दू धर्म में वैशाख पूर्णिमा तिथि का विशेष महत्व है. इस दिन बुद्ध पूर्णिमा पर्व मनाया जाता है. आइए जानते हैं, बुद्ध पूर्णिमा पर किन-किन चीजों को घर लेकर आना चाहिए?


Akshay Kumar ने Mumbai में डाला वोट | Lok Sabha Elections #shorts

#Phase5Voting | अभिनेता अक्षय कुमार लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए अपना वोट डालने के लिए मुंबई के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे।#akshaykumar #mumbai #loksabhaelection #maharashta #voting #moneycontrolakshay kumar,akshay kumar vote,akshay kumar movies,actor akshay kumar cast his vote,akshay kumar new movie,akshay kumar ne vote dala,akshay kumar cast his vote, अक्षय कुमार चुनाव में वोट,अक्षय कुमार वोट,अक्षय कुमार,हिन्दी समाचारShare Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


Summer Fair in Gwalior: समर नाइट मेला शुरू, झूलों का लुत्फ लेने पहुंचे सैलानी

ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। रविवार से समर नाइट मेला शुरू हो गया। मेले में सभी वर्गों के लोगों के लिए मनोरंजन का विशेष ख्याल रखा गया है। मेला शुरू होते ही झूला सेक्टर में सैलानियों की भीड़ नजर आई। मेले में ऐसे कई स्टाल लगाए गए हैं। जिन पर बेहद सस्ता सामान उपलब्ध है जो लोगों को खासा आकर्षित कर रहा है। शाम होने के बाद बड़ी संख्या में लोग मेले का लुत्फ लेने पहुंचे। समर नाइट मेले में युवाओं और बच्चों का विशेष ध्यान रखते हुए झूला सेक्टर लगाया गया...


Pune Porsche Car Accident: पुणे एक्सीडेंट मामले में नाबालिग आरोपी को मिली जमानत, कोर्ट ने कहा- 'Essay लिखिए और...'

Pune Accident News: महाराष्ट्र के पुणे में रविवार (19 मई) को तेज रफ्तार पोर्श कार की टक्कर से दो लोगों की जान चली गई. इस केस में आरोपी नाबालिग है और उसे कोर्ट की तरफ से जमानत मिल गई है. किशोर न्याय बोर्ड ने जमानत देते हुए कहा कि 'कार दुर्घटना पर एक निबंध लिखें और ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करें'. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी के वकील ने कहा कि उसकी जमानत में पुनर्वास और जागरूकता की शर्तें हैं. बोर्ड ने 17 वर्षीय लड़के को 15 दिनों के लिए येरवडा में...


Diabetes Fruits: डायबिटीज के मरीज रोजाना सुबह खाएं ये 5 फल, ब्लड शुगर होगी तेजी से कंट्रोल

डायबिटीज के मरीजों को विटामिन, मिनरल और फाइबर से भरपूर फलों का सेवन करना चाहिए. आइए जानते हैं इन 5 फलों के बारे में, जिससे इस समस्या को काफी हद तक कम किया जा सकता है.


Loksabha Chunav Result: लोकसभा चुनाव रिजल्ट से पहले कमल नाथ का

भोपाल: लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले कांग्रेस अपने प्रत्याशियों से फीडबैक ले रही है। इसे लेकर भोपाल में बैठक चल रही है। बैठक से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अच्छा परिणाम आने वाला है। आम जनता कांग्रेस के साथ है। छिंदवाड़ा से लेकर हर सीट तक उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। चुनाव में पुलिस और प्रशासन का इस्तेमाल किया है।


क्या आप भी चाय ज़्यादा उबालते हैं? सावधान! | Health Live

भारत के हर घर में सुबह-सुबह चाय पीना, बहुत ही मामुली बात है और कई लोग दिन भर में काफी बार चाय पीते हैं, कभी-कभी चुस्त रहने के लिए, कभी नींद भगाने के लिए, कभी कुछ मीठा खाने का मन बनाकर तब लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि हम ज्यादा चाय पीते हैं और उसे बार-बार गरम करके, उबाल के, बाद में पीते रहते हैं आप तो जानते ही होंगे कि आईसीएमआर की नई गाइडलाइंस ने चाय कॉफी पीने वाले लोगो को सावधान करने को कहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बार-बार चाय को गरम करके पीने से आप खुद को कितना नुकसान पहुंचा रहे हैं?


Amethi Lok Sabha 5th Phase Voting: Smriti Irani पर क्या बोले KL Sharma | Congress | वनइंडिया हिंदी

Lok Sabha Election 5th Charan 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के पांचवें चरण में आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए 20 मई को मतदान (5th Phase Voting) हो रहा है. इस चरण के दौरान देश की अमेठी (Amethi Voting) और रायबरेली (Raebareli Voting) जैसी हाई प्रोफाइल सीट पर भी मतदान है. इस बीच Smriti Irani को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा (Kishori Lal Sharma)का बयान सामने आया है. #amethivoting #kishorilalsarma #smritiirani #loksabhapolls #loksabhaelection2024 #voting #election2024 Amethi Lok Sabha 5th Phase Voting, Kishori Lal Sharma vs Smriti Irani, UP Lok Sabha Election 2024 5th Phase Voting, Election 2024 5th Phase Voting, Lok Sabha Election 2024 Fifth Phase, Smriti Irani, Raebareli Voting, Rahul Gandhi, UP 5th Phase Voting, 5th Phase Voting News, Congress, BJP, India Alliance,अमेठी लोकसभा चुनाव, पांचवे चरण का मतदान, किशोरी लाल शर्मा, स्मृति ईरानी, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News,वनइंडिया हिंदी न्यूज़ ~PR.270~HT.98~ED.276~GR.122~


Milk Vs Eggs: क्या दूध और अंडे का सेवन एक साथ कर सकते हैं? जानें दोनों में से किसका प्रोटीन है ज्यादा हेल्दी

दूध और अंडा, दोनों प्रोटीन से भरपूर होते हैं. ऐसे में इन दोनों में से किसका सेवन करना ज्यादा हेल्दी होता है, इसके बारे में जानना बेहद जरूरी है.


फैंसी कैमरा भूल जाइए! इन Modes से करें Pro Smartphone Photography

Smartphone Photography Hacks: आज के स्मार्टफोन में अलग-अलग कैमरे मोड्स होते हैं जो आपको शानदार इमेज और वीडियो क्लिक कर सकते हैं। Manual Mode और नाइट मोड जैसे कुछ खास फीचर आपको अपनी फोटोग्राफी को और भी बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। इस वीडियो में हमने कुछ ऐसे ही यूजफुल कैमरा ट्रिक्स और हैक्स के बारे में बताया है। देखें वीडियो


Iran Helicopter Crash Update: हेलिकॉप्टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी लापता

ईरान राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश के घंटों बाद भी पता नहीं चल पाया है. रविवार (19 मई) शाम को रईसी को ले जा रहा हेलीकॉप्टर ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था.


बिहार के 85000 नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर, केके पाठक का विभाग 4 जून के बाद देगा बड़ा तोहफा!

Bihar Niyojit Teacher: बिहार के नियोजित शिक्षकों की सक्षमता परीक्षा लोकसभा चुनाव के बाद होगी। जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव 4 जून 2024 के बाद दूसरी सक्षमता परीक्षा होगी। बताया जा रहा है कि चुनावी ड्यूटी के कारण नियोजित शिक्षकों की दक्षता परीक्षा समय पर नहीं हो सकी। बता दें कि 85000 से अधिक नियोजित शिक्षक ने राज्यकर्मी बनने के लिए आवेदन दिया है।


Water Borewell Recharge: मुफ्त में कराए स्कूलों के 30 से ज्यादा सूखे हुए बोरवेल रिचार्ज, 10000 से ज्यादा बच्चों को मिली मदद

कर्नाटक के कई शहरों में तापमान बहुत ज्यादा बढ़ चुका है और कोप्पल जैसी जगहों पर इस समय सूखे की स्थिति बनी हुई है. इस शहर के कई स्कूलों और किसानों को लिए सिकंदर मीरानायक आशा की किरण लेकर आए हैं.


Sagittarius Weekly Horoscope 20-26 May 2024: करियर की योजनाओं को ना करें किसी से साझा, फैमिली में शुभ आयोजन संभव

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को सहयोगी से करियर को लेकर किसी भी योजना को साझा करने बचना होगा. अगर जातक ऐसा नहीं करते हैं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है. फैमिली में कोई शुभ समारोह आयोजित हो सकता है.


Itel ने लॉन्च की देश की पहली Pendant Smartwatch, कभी हाथ तो कभी गले में पहनें

सभी जानते हैं कि वॉच या स्मार्टवॉच को हाथ की कलाई में ही पहना जाता है. लेकिन अब तकनीक की दुनिया में एक ऐसी स्मार्टवॉच आई है जिसे आप जैसे मर्जी चाहें वैसे इस्तेमाल कर सकते हैं.


Narasimha Jayanti 2024 : नृसिंह जयंती पर जानिए शुभ तिथि, पूजा विधि और नृसिंह जयंती व्रत कथा

Narasimha Jayanti Katha : 21 मई दिन मंगलवार को नृसिंह जयंती मनाई जाएगा। इस दिन भगवान विष्णु ने नरसिंह अवतार लेकर अपने भक्त की रक्षा की थी। इस दिन कृष्ण मंदिर में कान्हाजी को बांसुरी देनी चाहिए और रात्रि के समय जागरण करना चाहिए। आइए जानते हैं नृसिंह जयंती पूजा विधि और कथा...


Unity Small Finance Bank में प्रमोटर्स बेच सकते हैं हिस्सेदारी, जानिए क्या है पूरा मामला

भारतपे और सेंट्रम ग्रुप यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक (SFB) में अपनी हिस्सेदारी घटाने के बारे में सोच रहे हैं। उनका मकसद इससे 13-15 करोड़ डॉलर जुटाना है। मामले से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में मनीकंट्रोल को बताया है। एक सूत्र ने कहा कि भारतपे यूनिटी एसएफबी में अपनी हिस्सेदारी करीब 25-26 फीसदी तक घटा सकती है। यूनिटी एसएफबी ने इस बारे में कुछ बताने से इनकार कर दिया। भारतपे ने भी इस खबर को सही नहीं बताया।Unity SFB में BharatPe की 49 फीसदी...


मैनीक्योर और पेडीक्योर के ये फायदे जानती हैं आप?

महिलाएं अपने साज-श्रृंगार का ध्यान तो रखती हैं, लेकिन हाथ और पैरों को इग्नोर कर देती हैं। आज हम आपको मैनीक्योर और पेडीक्योर के फायदों के बारे में बताएंगे।


NLC Jobs 2024: नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन में इंडस्ट्रियल ट्रेनी भर्ती जारी है आवेदन प्रक्रिया, फौरन कर दें अप्लाई

NLC Industrial Trainee Jobs 2024: NLC इंडिया में बंपर वैकेंसी निकली हैं. यहां इंडस्ट्रियल ट्रेनी पदों पर भर्ती होनी है. अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो ऑफिशियल वेबसाइट nlcindia.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं.


दैनिक वित्त राशिफल

मेष


Sarkari Naukri: बिहार में प्रिंसिपल के कई पदों पर भर्ती शुरू, 170 से ज्यादा कॉलेजों में मिलेगी नौकरी

Bihar Govt Jobs 2024: बिहार में 170 से ज्यादा कॉलेजों में प्रिंसिपल के कई पदों पर बंपर भर्ती शुरू की गई है. इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट bsusc.bihar.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.


Bikaner News: हरी सब्जियों के सही भाव नहीं मिलने से कृषक निराश

Bikaner latest News: बीकानेर में इस आग बरसती गर्मी में अपने पसीने की एक एक बूंद से फसल की बुआई कर किसान जिन सपनों को बुनता है. जब वही फसल मंडी में व्यापारियों द्वारा औने पौने दाम में खरीदी जाती है, तो किसान को खून के आंसू रोने पड़ते है.


Richest-Poorest Candidate Today: आज के चुनाव में भाजपा कैंडिडेट सबसे अमीर, सबसे गरीब के पास मात्र 67 रुपये

Phase 5 Candidates Assets: भीषण गर्मी के बावजूद आज पांचवें चरण के मतदान में अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है. सुबह 7 बजते ही लोग लाइनों में लग गए. उत्तर भारत में कई जगहों पर तापमान 45 से 47 डिग्री के आसपास पहुंच गया है. यहां जानिए आज कौन सबसे अमीर और कौन सबसे गरीब उम्मीदवार है.


क्या रहे Heeramandi के Ustadji के Acting Struggles ?

Heeramandi के Ustadji aka Indresh Malik की इस Series से चमकी किस्मत, उन्होनें एक Interview में अपना पुराना Acting Experience Share करते हुए बताया कि उन्होंने Anil Kapoor के साथ Fanney Khan में भी काम किया था पर उनको बिना बताए ही उनका Scene काट दिया गया, इस Incident से उनको बहुत निराशा हुई क्योंकि Film में उनका भी योगदान था, उनके लिए सबसे दुख की चीज यह थी कि उन्हें इसके बारे में एक Flight में पता चला जब उनके साथ बैठा इंसान Fanney Khan देख रहा था...


5th Phase Voting Percentage: 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान, जानिए ताजा आंकड़े | Elections 2024

ABP News: 5वें चरण के लिए मतदान जारी है. देश में 8 राज्यों की 49 सीटों पर वोटिंग हो रही है. 5वें चरण के रण में 695 उम्मीदवारों उतरे हैं. इस दौरान सियासी दिग्गज भी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. 8 राज्यों में 9 बजे तक 10.28% मतदान हो चुका है. युवा नौकरी के लिए, किसान MSP और कर्ज से मुक्ति के लिए, महिलाएं आर्थिक निर्भरता और सुरक्षा के लिए और मजदूर वाजिब मेहनताने के लिए. जनता INDIA के साथ मिलकर खुद यह चुनाव लड़ रही है और देश भर में बदलाव की आंधी चल रही है. मैं अमेठी और रायबरेली समेत पूरे देश से अपील कर रहा हूं - अपने परिवारों की समृद्धि के लिए, खुद के अधिकारों के लिए, भारत की प्रगति के लिए बड़ी संख्या में बाहर निकलिए और वोट कीजिए.


MP Board Exam 2024: 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी

MP Board Exam 2024 नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम के बाद अब पूरक परीक्षाएं आयोजित होना है। लेकिन अब तक परीक्षा को लेकर तैयारी पूरी नहीं हो पाई है। करीब 15 परीक्षा केंद्र के लिए स्कूल तय कर दिए गए है। बता दे कि बोर्ड परीक्षा के परिणाम 24 अप्रैल को जारी किए गए थे, जिसमें नौ हजार से अधिक परीक्षार्थियों को पूरक आई है। माशिमं ने पूरक परीक्षा काे लेकर टाइम टेबल जारी कर दिया है। जानकारी के अनुसार 8 जून को...


Yami Gautam Baby: यामी गौतम और आदित्य धर के घर गूंजी किलकारी, कपल ने बेटे को दिया काफी यूनिक नाम

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। Yami Gautam Baby Boy: बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। कुछ महीने पहले ही फिल्म आर्टिकल 370 के प्रोमोशन्स के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के जरिए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। जिसके बाद अब यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने घर में एक नन्हे मेहमान को वेलकम किया है। कपल ने इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कपल ने शेयर की गुड न्यूज फिल्ममेकर...


Ulcerative Colitis Symptoms: पेट दर्द के साथ शौच के दौरान खून आए तो रहे अलर्ट, हो सकती है ये गंभीर बीमारी

लाइफस्टाइल डेस्क, इंदौर। अल्सरेटिव कोलाइटिस (Ulcerative Colitis) एक ऐसी गंभीर बीमारी है, जिसमें शौच के दौरान मल के साथ खून आने लगता है। इसके अलावा लगातार पेट दर्द और दस्त की समस्या बनी रहती है। Ulcerative Colitis की समस्या बड़ी आँत में सूजन और घाव के कारण होती है, जिसे अल्सर भी कहा जाता है। यह एक गंभीर बीमारी है, जिसे पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सकता है, लेकिन नियंत्रित किया जा सकता है। Ulcerative Colitis एक तरह का इंफ्लेमेटरी बाउल डिजीज है। इस...


Lok Sabha Election 2024: मतदान करने के बाद Piyush Goyal ने ठोका तगड़ा दावा! | Maharashtra | ABP News

Lok Sabha Election 2024: मतदान करने के बाद Piyush Goyal ने ठोका तगड़ा दावा! | Maharashtra | ABP News ABP News: मुंबई में मतदान को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. जैसे जैसे दिन चढ़ रहा है बूथों पर मतदाताओं की संख्या बढ़ती जा रही है. मतदान के बीच पीयूष गोयल ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में बड़े मार्जिन से जीत का दावा किया है. केंद्रीय मंत्री और मुंबई नॉर्थ से बीजेपी उम्मीदवार पीयूष गोयल मुंबई के पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे. उधर, रायबरेली से बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने भी वोट डाला. उधर, आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास भी परिवार के साथ मुंबई में वोट डालने पहुंचे.


Amazfit BIP 5 Unity Review: प्रीमियम डिजाइन, ढेरों फीचर्स.. कैसी है ये वॉच?

इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च के बाद कंपनी ने Amazfit BIP 5 Unity स्मार्टवॉच को भारत में भी लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टवॉच पिछली स्मार्टवॉच की तुलना में कई अपग्रेडेड फीचर्स के साथ आती है. हम इसका इस्तेमाल भी कर रहे हैं. यहां पर आपको Amazfit BIP 5 Unity का पूरा रिव्यू बता रहे हैं.डिजाइन और डिस्प्लेAmazfit BIP 5 Unity में 1.91-इंच की TFT टच स्क्रीन LCD पैनल के साथ दी गई है. इसका रेज्योलूशन 320x380p का है और पिक्सल डेंसिटी 260ppiकी है. कंपनी ने...


RBSE 10th Result 2024: राजस्थान 12वीं के नतीजों के बाद अब है 10वीं की बारी, इस तारीख तक हो सकते हैं जारी

RBSE Rajasthan Board SSC Result 2024 Update: राजस्थान बोर्ड 12वीं का रिजल्ट आज जारी कर दिया गया है. इसी के साथ 8.6 लाख से ज्यादा छात्रों का नतीजों का इंतजार आज पूरा हुआ. अब दसवीं के नतीजों की बारी है. जल्द ही आरजे बोर्ड का एसएससी का परिणाम भी रिलीज किया जाएगा. इस बारे में ताजा अपडेट ये है कि आरबीएसई दसवीं के नतीजे इस महीने के अंत तक रिलीज किए जा सकते हैं. लेटेस्ट अपडेट के लिए समय-समय पर वेबसाइट चेक करते रहें. इन वेबसाइट्स को कर लें नोट राजस्थान...


Fifth Phase Voting Update: वोटिंग के दिन Omar Abdullah का बीजेपी पर निशाना! | Jammu Kashmir

Fifth Phase Voting Update: वोटिंग के दिन Omar Abdullah का बीजेपी पर निशाना! | Jammu KashmirABP News: 5वें चरण के लिए मतदान जारी है. देश में 8 राज्यों की 49 सीटों पर वोटिंग हो रही है. 5वें चरण के रण में 695 उम्मीदवारों उतरे हैं. इस दौरान सियासी दिग्गज भी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. वोटिंग के दिन जम्मू कश्मीर की बारामूला सीट से नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी को घेरा. Omar Abdullah का बीजेपी पर निशाना! | Jammu KashmirABP News: 5वें चरण के लिए मतदान जारी है. देश में 8 राज्यों की 49 सीटों पर वोटिंग हो रही है. 5वें चरण के रण में 695 उम्मीदवारों उतरे हैं. इस दौरान सियासी दिग्गज भी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. वोटिंग के दिन जम्मू कश्मीर की बारामूला सीट से नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी को घेरा


BJP सांसद Hema Malini ने बेटी ईशा के साथ की वोटिंग, Video

पांचवें फेज में आज 49 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इस बीच Hema Malini बेटी ईशा के साथ मतदान करने पहुंचीं. बोलीं- वोट के लिए निकलें.... देखें वीडियो.


Mahakal Temple Ujjain: वीडियो देखिये, अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने किए भगवान महाकाल के दर्शन

उज्‍जैन। अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने सोमवार को उज्‍जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन किए। शैफाली भगवान महाकाल की भस्‍म आरती में भी शाम‍िल हुई। कांटा लगा गर्ल के नाम से लोकप्रिय शेफाली जरीवाला ने मंदिर के नंदीहॉल में बैठकर भगवान महाकाल के दर्शन किए। अनेक अंग्रेजी और हिंदी संगीत वीडियो के साथ फ‍िल्‍मों में अभिनय कर चुकी शेफाली अपने स्‍वजनों के साथ महाकाल मंदिर पहुंची थीं। वे आरती और पूजा के दौरान पूरे समय नंदी हॉल में मौजूद रहीं। उन्‍होंने करीब दो...


AC का बिल कम करने के आसान टिप्स

गर्मी का मौसम आते ही AC का उपयोग बढ़ जाता है, जिस वजह से बिजली का बिल भी तेजी से बढ़ने लगता है। चलिए जानते हैं कुछ आसान टिप्स जिनकी मदद से आप अपने AC का बिल कम कर सकते हैं।


रईसी के हेलीकॉप्टर हादसे पर इजरायली धर्मगुरुओं

ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई है। रात भर चले अभियान के बाद रईसी और उनके साथ हेलीकॉप्टर पर सवार ईरान के विदेश मंत्री अमीर अब्दुल्लाहियान के दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर के मलबे का पता चल गया है। ईरान के राष्ट्रपति के साथ हुए हादसे पर इजरायल के धर्मगुरुओं ने खुशी जाहिर करते हुए इसे ईश्वर का न्याय बताया। इजरायल के अनेकों रब्बियों ने ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर हादसे को ईश्वर का हस्तक्षेप बताया है। ईरान की सरकार इजरायल को अपना कट्टर दुश्मन बताती रही है और यहूदी देश को दुनिया से खत्म करने का अपना इरादा खुलेआम जाहिर करती रही है।


Penny Stocks: इन 5 सस्ते शेयरों की ऊंची उड़ान, एक सप्ताह में दिया 80 फीसदी तक रिटर्न

Multibagger Penny Stocks: बीते सप्ताह के दौरान कुछ पेनी शेयरों ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया. एक ने तो सप्ताह भर में 80 फीसदी से ज्यादा कमाई करा दी...


CUET UG 2024: 21 मई से शुरू होंगे CUET UG के ऑनलाइन एग्जाम, यह ऑफलाइन परीक्षा से कितना अलग?

कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट अंडर ग्रेजुएट का आयोजन किया जा रहा है. CUET UG 2024 परीक्षा 15 मई से 18 मई 2024 तक पेन और पेपर मोड में आयोजित की जा चुकी है. कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) मोड में परीक्षा 21 मई से 24 मई 2024 तक आयोजित की जाएगी. छात्र अब आधिकारिक वेबसाइट से सीबीटी मोड के लिए सीयूईटी यूजी 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा का आयोजन 380 शहरों में हो रहा है. जबकि एग्जाम देश के बाहर 26 शहरों में आयोजित हो रही है. ऑनलाइन...