THE GREAT INDIAN KAPIL SHOW PROMO: आमिर खान ने खोला अवॉर्ड शो में न जाने का राज, किए दिलचस्प खुलासे

नई दिल्ली: कपिल शर्मा इस बार 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ नेटफ्लिक्स पर नजर आ रहे हैं. उनके इस बार दुनियाभर के लोगों के बीच खूब प्यार मिल रहा है. वहीं, इस बार कपिल के शो में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान नजर आने वाले हैं. इस दौरान आमिर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर कैमरे पर बात करेंगे.

आमिर खान ने दिए कई सवालों के खुलकर जवाब

आमिर को शो में ढेर सारी मस्ती करते हुए भी देखा जाएगा. इसी बीच अब इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडिया भी सामने आया है, जिसमें आमिर काफी दिलचस्प बातें बता रहे हैं.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल यहां आमिर की तीसरी शादी और उनके अवॉर्ड में न जाने की वजहों पर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपिल ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक्टर कभी उनके शो में शिरकत करेंगे.

इसलिए अवॉर्ड शो में नहीं दिखते आमिर

वहीं, आमिर शो में बताते हैं कि उनके बच्चे कभी उनकी बात नहीं सुनते. सुपरस्टार ने बताया कि वह जो भी कपड़े पहनते हैं उस पर लंबी चर्चा होने लगती है. उन्होंने यह भी कहा कि वह शो में शॉर्ट्स पहनकर आने लगे थे. आमिर की बातें सुनकर ऑडियंस ठहाके लगाकर हंसने लगती है. इसके बाद अर्चना पूरन सिंह से आमिर से पूछा कि वह कभी किसी अवॉर्ड शो में नजर क्यों नजर नहीं आते? इसके जवाब में एक्टर ने कहा, 'वक्त बहुत कीमती होता है. इसका समझदारी से इस्तेमाल किया जाना 

चाहिए.'

तीसरी शादी पर किया सवाल

दूसरी ओर कपिल ने अगला सवाल किया कि क्या आपको लगता है कि अब आपको लाइफ में सैटल हो जाना चाहिए? हालांकि, इस पर आमिर का जवाब जानने के लिए शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार करना होगा. बता दें कि कपिल शर्मा का ये एपिसोड इस शनिवार को ही नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है. अब शो का प्रोमो सामने आने के बाद दर्शकों की काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- 'अमर सिंह चमकीला नहीं थे साफ-सुथरे व्यक्ति', फिल्म के हिट होते ही इम्तियाज अली ने क्यों कही ये बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

2024-04-24T09:50:42Z dg43tfdfdgfd