TELEGRAM DOWN: टेलीग्राम डाउन होने पर यूजर्स ने दिए गजब रिएक्शन, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़

सोशल मीडिया का लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म टेलीग्राम ने कुछ देर के लिए काम करना बंद कर दिया था। टेलीग्राम डाउन होने के बाद देशभर में लोगों को मैसेज भेजने में परेशानी का सामना करना पड़ा। कई यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर साइनइन करने में भी दिक्कत आई। वहीं, कई लोगों ने कुछ भी डाउनलोड न होने की शिकायत भी की। बताया जा रहा है कि लगभग 6500 लोगों ने टेलीग्राम एरर की दिक्कत को रिपोर्ट किया। 

यूजर्स को आई इस तरह की परेशानी

रिपोर्ट के मुताबिक, टेलीग्राम के आधे यूजर्स को मैसेज भेजने में परेशानी आ रही थी। वहीं, 30 फीसदी यूजर्स को एप से संबंधित समस्या आ रही थी। इस एप के न चलने की रिपोर्ट देश के हर कोने से आई। इसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, लखनऊ, पटना, जयपुर, अहमदाबाद और बेंगलुरु के लोगों को प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन होने के बाद भी कनेक्टिंग की परेशानी आई। 

प्लेटफॉर्म पर नजर आने लगा ये स्टेटस

कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया  जा रहा है कि यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर अपना स्टेटस ऑनलाइन की बजाय कनेक्टिंग नजर आ रहा था इसके बाद कई यूजर्स ने टेलीग्राम एप को अनइंस्टॉल करने के बाद उसे फिर से इंस्टॉल किया। हालांकि, यूजर्स को ये नहीं पता था कि टेलीग्राम डाउन हो गया है। 

सोशल मीडिया पर मीम की आई बाढ़

रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि टेलीग्राम डाउन की परेशानी भारत के साथ एशिया के कई अन्य देशो में और यूरोप में भी देखने को मिली। हालांकि, टेलीग्राम की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं आई है। टेलीग्राम डाउन होने के बाद मशहूर सोशल मीडिया एप एक्स (ट्विटर) पर मीम की बाढ़ आ गई। कई यूजर्स ने टेलीग्राम डाउन होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी टेलीग्राम पूरी तरह से ठीक हो गया है और सही तरीके से काम कर रहा है। 

2024-04-27T09:23:35Z dg43tfdfdgfd