लाइफस्टाइल

Trending:


PM Modi in Maharashtra-Goa : पीएम मोदी आज महाराष्ट्र और गोवा में करेंगे जनमसभा | BJP | Congress

तीसरे दौर के लिए चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर...आज महाराष्ट्र और गोवा में प्रधानमंत्री मोदी की धुआंधार रैलियां...तो गुजरात में गृह मंत्री अमित शाह की 4 जनसभाएं..


Jammu-Kashmir के रामबन में लैंडस्लाइड से तबाही || ramban landslide #landslide

#rambanlandslide | जम्मू कश्मीर के रामबन में भारी भूस्खलन, हादसे में 30 घर क्षतिग्रस्त, कई में आई दरार; प्रशासन ने करीब 50 परिवारों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर किया स्थानांतरित#JammuKashmir #ramban #latestnews #jammu #rescueoperation #moneycontrollandslide,jammu srinagar highway landslide,landslide in jammu,traffic closed nh44,jammu srinagar landslide,jammu srinagar highway,landslide in jammu and kashmir,landslide in jammu srinagar highway,ramban landslide,jammu kashmir landslide,landslide news,srinagar landslide,landslide in ramban,massive landslide,jammu srinagar national highway,landslide on jammu and kashmir highway,landslide in jammu kashmir,srinagar highway landslide,srinagarShare Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


Madhavi Latha: 'उन्हें सिर्फ मजहब और बीफ पर बात करनी है' II Asaduddin Owaisi

#LokSabhaElections2024 : AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी के बीफ को लेकर दिए बयान पर हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने किया पलटवार। कहा-उन्हें सिर्फ लोगों से दो ही मुद्दों पर बात करनी है। पहली मजहब, दूसरी बीफ। हैरानी की बात है कि ये सारे शब्द पढ़े-लिखे बैरिस्टर के मुंह से निकल रहे हैं।Source: ANI#Election2024 #MadhaviLatha #AsaduddinOwaisi #hyderabad #Moneycontrol Share Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


Heeramandi की मल्लिकाजान Manisha Koirala को आज भी है Dil To Pagal Hai को ठुकराने का पछतावा, वजह थी Madhuri Dixit…

Why Manisha Koirala Turned Down Dil To Pagal Hai: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोईराला सुभाष घई की फिल्म सौदागर की कामयाबी से रातोंरात स्टार बन गई थी। उसके बाद मनीषा कोईराला ने कई शानदार फिल्में दी और हिंदी सिनेमा की टॉप की अभिनेत्री बन गई। लेकिन बाद के सालों में शादी और […] लहरें पर पढ़ें - Heeramandi की मल्लिकाजान Manisha Koirala को आज भी है Dil To Pagal Hai को ठुकराने का पछतावा, वजह थी Madhuri Dixit…


Jyotiraditya Scindia Exclusive : देश को विकसित बना सकते हैं मोदी जी : ज्योतिरादित्य सिंधिया

Jyotiraditya Scindia Exclusive : News Nation से खास बातचीत में बोले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मोदी जी देश को विकसित बना सकते हैं, देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज मिला, BJP की सरकार के समय विकास तेजी से हुआ.


CM Yogi Attacks opposition : EVM को लेकर CM योगी का विपक्ष पर हमला

CM Yogi Attacks opposition : EVM को लेकर CM योगी ने विपक्ष पर हमला किया, CM योगी ने कहा, विपक्ष हारने का ठीकरा EVM पर डालता है, ये वो ही लोग हैं जो चुनाव बैलेट छीनते थे, कांग्रेस देश को भटकाने का काम कर रही, कांग्रेस का घोषणा पत्र अन्याय है.


Telegram Down: टेलीग्राम डाउन होने पर यूजर्स ने दिए गजब रिएक्शन, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़

सोशल मीडिया का लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म टेलीग्राम ने कुछ देर के लिए काम करना बंद कर दिया था। टेलीग्राम डाउन होने के बाद देशभर में लोगों को मैसेज भेजने में परेशानी का सामना करना पड़ा। कई यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर साइनइन करने में भी दिक्कत आई। वहीं, कई लोगों ने कुछ भी डाउनलोड न होने की शिकायत भी की। बताया जा रहा है कि लगभग 6500 लोगों ने टेलीग्राम ए...


Exercise For Tight Shoulder: कम्प्यूटर पर करते हैं सारा दिन काम तो इन योगासन को जरूर करें

Exercise For Tight Shoulder: सारा दिन कम्प्यूटर पर बैठकर काम करने वालों को अक्सर कंधे और गर्दन की जकड़न परेशान करती है। ऐसे में उन्हें ये 4 एक्सरसाइज को रूटीन में जरूर शामिल करना चाहिए।


Delhi Weather: साल का सबसे गर्म दिन रहा 26 अप्रैल, IMD का ऑरेंज अलर्ट, जानें- आज कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather Today: IMD के अनुसार शुक्रवार को हल्की बूंदाबांदी के बावजूद शनिवार को गर्मी से दिल्ली वालों को राहत मिलने की उम्मीद नहीं है. आज दिन के समय धूल भरी तेज हवाएं चलने का अनुमान है.


Sattu Benefits: गर्मियों में जरूर करें सत्तू का सेवन, शरीर को होंगे अनगिनत फायदे

Sattu Benefits: गर्मी के दिनों में शरीर को स्वस्थ रखने के लिए लोग कई ठंडी चीजों का सेवन करते हैं. इसके अलावा आप सत्तू का सेवन भी कर सकते हैं, यह शरीर को तंदुरुस्त रखने में मदद करता है.


घर की मरम्मत करने के लिए खुदाई कर रहा था शख्स, अचानक गिरने लगी मिट्टी, फिर...

घर में मरम्मत के लिए की जाने वाली खुदाई कई बार चौंका भी देती है. एक कपल ने एक पुराना घर खरीदकर जब उसे रेनोवेट करने का काम शुरू किया तो उन्हें उम्मीद नहीं था कि एक सरप्राइज उनका इंतजार कर रहा है. घर के विस्तार के लिए जब दालान के पास की जमीन खोद रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि मिट्टी नीचे खिसक रही है. उसके बाद जो उन्हें पता चला उससे वे ना केवल दंग रह गए, बल्कि सोच में भी पड़ गए कि इसका किया क्या जाए.36 वर्षीय विक्टोरिया एलिंगटन और उनके 40 वर्षीय पति...


Bihar Mausam: मुजफ्फरपुर में प्रचंड गर्मी, आसमान से बरस

मुजफ्फरपुर में बढ़ती गर्मी की वजह से दिन भर धूप अपना कहर बरपा रही है। दोपहर 12 बजे के बाद सड़कें सूनी पड़ जा रही हैं, जैसे कोई कर्फ्यू लगा हो। अगले पांच दिनों तक तेज़ धूप शरीर को झुलसाती रहेगी। मौसम विभाग के अनुसार, 27 अप्रैल से 1 मई के बीच अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है, जिससे लू चलने की संभावना है। न्यूनतम तापमान 25-27 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इस दौरान 12-16 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पछुआ हवाएं चलेंगी। जिलाधिकारी ने बताया कि भीषण गर्मी से राहत देने के लिए 20 स्थानों पर पानी की व्यवस्था की गई है।


Swiggy IPO: स्विगी लाएगी $1.25 बिलियन का IPO, सेबी के पास जमा किए डॉक्यूमेंट

Swiggy IPO: स्विगी दूसरी बड़ी कंपनी है जिसने गोपनीय मार्ग के माध्यम से अपना ड्राफ्ट IPO पेपर दाखिल किया है। सॉफ्टबैंक समर्थित ओयो पिछले साल ऐसा करने वाला पहला प्रमुख स्टार्टअप था। सेबी के गोपनीय मार्ग के माध्यम से IPO के लिए आवेदन किया गया है। गोपनीय मार्ग के तहत कंपनी सार्वजनिक रूप से ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) जारी नहीं करेगी। हालांकि, ईटी से स्विगी के प्रवक्ता ने कहा- हम किसी भी बाजार की अटकलों या अफवाहों पर टिप्पणी नहीं करते हैं।


बिन मेकअप पहचान में नहीं आईं बेबो

बिन मेकअप पहचान में नहीं आईं बेबो करीना कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं अभिनेत्री अपनी पिछली रिलीज फिल्म क्रू की सफलता का आनंद ले रही हैं करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं अब हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं इन तस्वीरों में करीना बिना मेकअप के नजर आ...


Uttarakhand Forest Fire: टिहरी में बारिश से राहत, जंगलों में लगी आग बुझी; वन विभाग ने ली चैन की सांस

संवाद सहयोगी, नई टिहरी। Uttarakhand Forest Fire: शनिवार को हुई वर्षा से जंगल की आग बुझ गई है, जिससे वन विभाग को राहत मिली है। पिछले कुछ दिनों से जंगलों में आग लगी थी। आग के चलते चारों ओर धुंध भी फैली थी, लेकिन वर्षा होने से जंगलों की आग बुझ गई है। पिछले कुछ दिनों से पौखाल रैंज, घनसाली, नकोट, नरेंद्रनगर, छाम, जाखणीधार, चंबा-मसूरी, कण्डीसौड़ बाजार के...


RBL Bank Q4 Results: मार्च तिमाही में 30% बढ़ा मुनाफा, डिविडेंड का भी हुआ ऐलान

RBL Bank Q4 Results: प्राइवेट सेक्टक के आरबीएल बैंक के लिए मार्च तिमाही शानदार रही। पिछले वित्त वर्ष 2023-24 की आखिरी तिमाही में बैंक को 353 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा हुआ जो सालाना आधार पर 30 फीसदी रहा। एक साल पहले की समान अवधि में बैंक को 271 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा हुआ था। इसके अलावा बैंक ने 10 रुपये की फेस वैल्यू वाले हर शेयर पर डेढ़ रुपये यानी 15 फीसदी के डिविडेंड का ऐलान किया है। इस डिविडेंड के लिए अभी रिकॉर्ड डेट फिक्स नहीं किया गया...


LokSabha Elections 2024 : 'भाजपा 100 भी पार नहीं कर पाएगी' II Mrityunjay Tiwari

#LokSabhaElections2024 : RJD नेता मृत्युंजय तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे और EVM पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बीजेपी को घेरा। बोले- 400 पार का नारा देना बंद कर दिया। भाजपा 100 पार भी नहीं कर पाएगी।Source: ANI #BJP #RJD #NarendraModi #Election2024 #BiharNews #moneycontrol Share Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


Sunita Kejriwal Road Show: CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता आज से करेंगी प्रचार | वनइंडिया हिंदी

Sunita Kejriwal Road Show: आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जबसे कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) को लेकर दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में जबसे बंद हैा तब से राजनीति और गरमाई हुई है। एक और जहां लोकसभा चुनाव है तो वहीं दूसरी ओरसीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता (Sunita Kejriwal) ने। और आज वो दिल्ली की सड़कों पर प्रचार के लिए उतर रही हैं। Sunita Kejriwal, AAP, Sunita Kejriwal road show, aam aadmi party, aap election campaign, delhi news,Sunita Kejriwal start election campaign, new-delhi-city--election,Delhi News, Delhi CM Arvind Kejriwal, Sunita kejriwal election campaign, Sunita kejriwal road shoiw,Delhi news, सुनीता केजरीवाल, सुनीता केजरीवाल रोड शो, आम आदमी पार्टी, चुनाव प्रचार, oneindia hindi,onindia hindi news,वनइंडिया हिंदी,वनइंडिया हिंदी न्यूज़ #ArvindKejriwalInTihar #CMKejriwalArrest #SunitaKejriwalRoadShow #SunitaKejriwal #AAP #AAPElectionCampaign #SunitaKejriwalRally ~PR.85~ED.276~PR.85~


Nation 50 : देखें देश के सभी बड़ी खबरें Nation 50 पर

Nation 50: इस वक्त की सभी बड़ी खबरें देखेंं वो भी फटाफट अंदाज में. देश दुनिया की सभी बड़ी खबरें देखें वो भी रफ्तार के साथ वो भी Nation 50 के इस बुलेटिन में.


दैनिक प्रेम राशिफल

मेष


Begusarai News: दो नौजवानों के साथ सड़क पर बड़ा कांड, घर में

बेगूसराय: जिले में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला जहां ने अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवक को कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बेगूसराय-संजात पथ पर वीरपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के समीप की है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन कर रही है। मृतक की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर नवासी हाफिज मिराज अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद बली अल्लाह एवं मोहम्मद मकतुब के 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इरशाद के रूप में की गई है। दोनों मृतक पड़ोसी और दोस्त थे। बंगाल में किराना दुकान चलाने वाले मोहम्मद इरशाद और दिल्ली में चप्पल-जूते का काम करने वाले मोहम्मद वली ईद में अपने घर आया हुए थे। इरशाद के एक दोस्त के बहन की रात में वीरपुर में शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए वह अपनी बाइक से वली के साथ देर रात जा रहा था। इसी दौरान पकड़ी के समीप किसी अज्ञात गाड़ी दोनों को सामने से टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय थाना और डायल 112 को दी गई। इसके बाद डायल-112 की जिप्सी मौके पर पहुंची और दोनों शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जानकारी परिजनों की दी।


DC vs MI, IPL 2024 Match Toss Update: आज का टॉस कौन जीता? दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस

DC vs MI Toss Updates, Who Won The Toss Today, Aaj ka Toss kaun Jita: आईपीएल 2024 के 43वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर मुंबई इंडियंस से हो रही है। दिन में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस की भूमिका बेहद खास होने वाली है। आइए जानते हैं कि सिक्का किसके पक्ष में गिरा है।


American Nuclear Weapons को लेकर Russia की Poland की दो टूक | Andrzej Duda | Vladimir Putin | N18V

American Nuclear Weapons को लेकर Russia की Poland की दो टूक | Andrzej Duda | Vladimir Putin | N18V There is conflict and tension going on between different countries in the world. Some countries are facing each other directly on the battlefield while war-like situations are being created between others. In such an environment, the priority of countries around the world is to ensure their security and for this most of the countries are spending a lot of money on military weapons and defense related schemes.Talking about the military expenditure of NATO members, 31 NATO members have contributed $1,341 billion in 2023. Now NATO country Poland is in talks with America to host nuclear weapons under the NATO program. Polish President Andrzej Duda reiterated Poland's willingness to host the weapons in an interview this week.विश्व में विभिन्न देशों के बीच संघर्ष और तनाव चल रहा है। कुछ देश सीधे युद्ध के मैदान में आमने सामने हैं तो कुछ के बीच युद्ध जैसी स्थितियां बन रही हैं। ऐसे माहौल में दुनिया भर के देशों की प्राथमिकता अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करना है और इसके लिए अधिकांश देश सैन्य हथियारों और रक्षा से जुड़ी योजनाओं पर काफी ज्यादा पैसा भी खर्च कर रहे हैं। नेटो सदस्यों के सैन्य खर्च की बात करें तो 2023 में 31 नेटो सदस्यों ने 1,341 बिलियन डॉलर का योगदान दिया है। अब नेटो देश पोलैंड नेटो प्रोग्राम के तहत न्यूक्लियर हथियारों की मेजबानी के लिए अमेरिका से बातचीत कर रहा है। पोलैंड के राष्ट्रपति आंद्रेज डूडा ने इसी हफ्ते एक इंटरव्यू में हथियारों की मेजबानी करने की पोलैंड की इच्छा को दोहराया है।#russia #russiaukrainewar #russiaukraineconflict #vladimirputin #us #nato #poland #nuclearweapons Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18India


Smriti Irani on Rahul Gandhi: 'भगवान को धोखा देने जाएंगे...', राहुल गांधी के राम मंदिर जाने की चर्चा पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज

Lok Sabha Election: कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही अमेठी का दौरा कर सकते हैं. राहुल इस दौरान अयोध्या में बने राम मंदिर का दौरा भी करने वाले हैं. वहीं, राहुल के संभावित दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार (27 अप्रैल) को कांग्रेस नेता पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले अब वोट मांगने के लिए चुनाव के दौरान राम मंदिर का दौरा कर रहे हैं, जो भगवान को धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं है. बीजेपी के...


iPhone 14 पर आया धांसू ऑफर, लिमिटेड टाइम के लिए है डील

फ्लिपकार्ट iPhone 14 पर भारी छूट दे रहा है, जिससे यह अपने डिवाइस को अपग्रेड करने के इच्छुक लोगों के लिए एक किफायती विकल्प बन गया है.


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या शहजादा धामी ने राजन शाही पर कसा तंज, कहा- मेरे करियर में सिर्फ...

ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर होने के बाद अब शहजादा धामी हाल ही में आरती सिंह की शादी में पहुंचे। यहां उन्होंने सबके साथ खूब पार्टी की। वहीं इस दौरान मीडिया से भी उन्होंने बात की।


Mumbai-Ahmedabad Bullet Train Project: बुलेट ट्रेन परियोजना में आई तेजी, 100 मीटर लंबा 'मेक इन इंडिया' स्टील ब्रिज किया गया लॉन्च... जानें प्रोजेक्ट कब तक होगा पूरा

Mumbai-Ahmedabad Bullet Train Project: मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना पर तेजी से काम चल रहा है. 2017 में शुरू हुए इस प्रोजेक्ट के पहले चरण का काम 2026 तक पूरा कर लिया जाएगा. इसी क्रम में नडियाद के पास 100 मीटर लंबाई का दूसरा स्टील ब्रिज लॉन्च किया गया.


Snowfall Video : Lahaul Spiti में भारी बर्फबारी का विडियो | Himachal | Weather | N18S | #shorts

Snowfall Video : Lahaul Spiti में भारी बर्फबारी का विडियो | Himachal | Weather | N18S | #shorts #snowfall #lahaulspiti #himachal #weather Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabar | n18_shortsन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18India


Anupama Spoiler Alert: अनुपमा को अब पता चलेगा आटे-दाल का भाव, झेलनी पड़ेगी दोगुनी नफरत और गुस्सा

Anupama Spoiler Alert in Hindi: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी दिलचस्प मोड़ से गुजर रही है। जानिए आगे आने वाले एपिसोड में आपको क्या ट्विस्ट देखने मिलेंगे।


CM Mamata Banerjee Injured : West Bengal CM ममता बनर्जी हुईं चोटिल

CM Mamata Banerjee Injured : West Bengal CM ममता बनर्जी चोटिल हो गई, हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान ममता बनर्जी को चोट लगी है, Durgapur से Asansol जाना था उन्हें, उसी समय वो चोटिल हो गईं.


Aaj Ka Bhavishyafal Makar Rashi 27 april 2024: धन लाभ के योग हैं, कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी

Aaj Ka Makar Rashifal 27 april 2024 : इस वीडियो में ज्योतिष शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि मकर राशि वालों का आज ( 27 अप्रैल 2024 ) का दिन कैसा रहेगा. ज्योतिष के अनुसार धन लाभ के योग हैं, कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी, करियर में सफलता के योग हैं, धन का दान करें, शुभ रंग सफ़ेद है.


Headcount Decrease in IT Companies: देश की टॉप 5 IT कंपनियों में से 4 में FY24 में घटे 70704 कर्मचारी, एक ने 1537 की देखी वृद्धि

अनिश्चित मांग के माहौल के बीच देश की 5 सबसे बड़ी आईटी सर्विसेज कंपनियों में से 4 में वित्त वर्ष 2024 में लगभग 70704 कर्मचारी कम हो गए। ये कंपनियां टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस), इंफोसिस, विप्रो और टेक महिंद्रा हैं। पिछले कम से कम 5 वित्त वर्षों में यह पहली बार होगा कि आईटी सर्विसेज कंपनियों ने पूरे साल में कर्मचारियों की संख्या में कमी दर्ज की है। इन 5 कंपनियों में केवल एचसीएलटेक ऐसी रही, जिसने मार्च 2024 तिमाही और पूरे वर्ष 2024 में नए...


Uttarakhand Board Result 2024 Live: इस दिन आएगा यूके बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट; इतने बजे से कर सकेंगे चेक

Uttarakhand Board Result 2024: उत्तराखंड माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (यूबीएसई) कक्षा 10वीं और 12वीं के परिणाम 30 अप्रैल को जारी करेगा, परिणाम सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच घोषित किया जाएगा। रिजल्ट की घोषणा होने के बाद छात्र कक्षा 10वीं और 12वीं के परिणाम अमर उजाला के वेबसाइट- results.amarujala.com के माध्यम से देख सकेंगे।  यूके बोर्ड परिणाम 2024 डा...


IPL RR Vs LSG Live Streaming: यहां देखें राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग,जानें डीटेल

RR Vs LSG IPL 2024 44th match FREE Live Streaming: आईपीएल सीजन 44वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला 27 मार्च यानी शनिवार को शाम 07:30 बजे खेला जाएगा.


Heat wave in India 2024: देश के अधिकांश हिस्सों पर मंडराता लू का खतरा

मौसम विज्ञानियों द्वारा वर्ष 2023 को पिछले 174 सालों का सबसे गर्म साल घोषित किए जाने के बाद अब भारतीय मौसम विभाग ने भी चालू वर्ष की ग्रीष्म ऋतु को सामान्य से अधिक गर्म होने की चेतावनी दे दी है। जाहिर है कि हमारे सामने एक नहीं बल्कि दो खतरे मुंह बाए खड़े हैं। इनमें एक खतरा लू का और दूसरा खतरा अतिवृष्टि से बाढ़ आदि का है, इसलिए आशा की जानी चाहिए कि हमा...


Ramayan: राम बन खूब जंचे रणबीर, सीता के किरदार में साई ने लूटी लाइमलाइट, ‘रामायण’ के सेट से सामने आईं तस्वीरें

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर भगवान राम और साई माता सीता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के सेट से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं।