JHABUA CRIME: 25 पिस्टल के साथ 5 आरोपित गिरफ्तार, जयस नेता के भाई पर कार्रवाई

नईदुनिया प्रतिनिधि, झाबुआ। गुजरात में अहमदाबाद के समीप वहां की नारेला थाना पुलिस ने अवैध हथियार की तस्करी को लेकर छह युवाओं को गिरफ्तार किया है। गत दिनों गुजरात की एटीएस ने नारेला सर्किल के समीप वाहनों की चेकिंग के दौरान इंदौर से जामनगर जा रही एक बस संचालक के पास से पांच पिस्टल व 20 कारतूस बरामद किए थे।

गिरफ्तार युवक से पूछताछ की गई तो अन्य आरोपितों को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से 20 पिस्टल व 70 कारतूस बरामद किए हैं। आरोपित बस संचालक जयस नेता का भाई बताया जा रहा है।

झाबुआ निवासी आरोपित बस संचालक शिवम डामोर इंदौर से जामनगर तक बस का संचालन करता है। गुजरात पुलिस ने गत छह अप्रैल को नारेला सर्किल के पास वाहनों की चेंकिंग के दौरान शिवम के पास से पांच पिस्टल व 20 कारतूस पकड़े थे। उससे पूछताछ के बाद राजकोट के संजय दुदाभाई मेर, राजू जयंतीभाई सरवैया, सुरेन्द्रनगर के विपुल वेलाभाई सानिया के साथ ही सीहोर के प्रवीण धर्मेद्र श्रीवास को गिरफ्तार किया किया गया।

बस संचालक शिवम जयस नेता विजय डामोर का भाई बताया जा रहा है। इस संबंध में विजय डामोर का कहना है कि परिवार का कोई भी सदस्य अगर अपराध करता है तो उसकी स्वयं की जवाबदारी है। शिवम डामोर जयस संगठन का सदस्य नहीं है। उसका संगठन से कोई लेना - देना नहीं है।

इस अपराध के संबंध में जयस संगठन को जोड़ा जाना उचित नहीं है। पुलिस को चाहिए कि उचित कार्रवाई कर आरोपितों को सजा दिलवाए। पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल ने कहा कि मीडिया से उन्हें इस संबंध में जानकारी मिली हैं। गुजरात की नारेला थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। इस संबंध में उन्हें किसी प्रकार की जानकारी नहीं है।

2024-04-27T16:36:40Z dg43tfdfdgfd