बिजनेस

Trending:


इस equity mutual fund कैटेगरी ने एक महीने में दिया सबसे ज्यादा रिटर्न

सबसे पुराने टेक्नोलॉजी फंड ने पिछले एक महीने में 6.84% रिटर्न दिया.


NEET-UG 2024 Result: NEET-UG परीक्षा 2024 में राजस्थान के इस जिले का दबदबा, 4 छात्रों ने प्राप्त किए 720 में से 720 अंक

NEET-UG 2024 Result: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने शुक्रवार शाम एमबीबीएस में प्रवेश के लिए NEET-UG परीक्षा 2024 का संशोधित परिणाम जारी कर दिया. NTA ने फाइनल आंसर की और स्कोर कार्ड भी जारी किया है. इसमें देश में राजस्थान का दबदबा रहा है. पूरे देश में 720 में से 720 अंक प्राप्त करने वाले 17 स्टूडेंट्स में से चार राजस्थान के हैं, जो देश में सर्वाधिक हैं.


Bank Holiday in August 2024 : अगस्त में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें लिस्ट

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने अगस्त महीने में बैंकों की छुट्टी की लिस्ट जारी की हैं। इस लिस्ट के मुताबिक, इस महीने में 14 दिन बैंक बंद रहने वाले है। यहां देखिए बैंक हॉलिडे की पूरी लिस्ट।


Monsoon Updates: IMD ने आज कई जगह भारी बारिश की चेतावनी जारी की | Gujarat-Mumbai Rains | ABP News

आज, मौसम विभाग ने कोंकण और गोवा के साथ-साथ देश के अन्य हिस्सों के लिए मध्यम से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। विशेष रूप से, कोंकण और गोवा क्षेत्र में बारिश की गतिविधियों की तीव्रता बढ़ने की संभावना है, जिससे इन क्षेत्रों में जलजमाव और अन्य मौसम संबंधी समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं। इसके अलावा, ओडिशा और छत्तीसगढ़ के लिए भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है, जो इन राज्यों में मौसम के कारण होने वाली दिक्कतों को दर्शाता है।कोंकण और गोवा में समुद्री हवाओं और पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से भारी बारिश की उम्मीद है। इस बारिश से क्षेत्रीय जल स्रोतों की स्थिति में सुधार हो सकता है, लेकिन साथ ही यह स्थिति बाढ़ और भूस्खलन जैसी समस्याएँ भी उत्पन्न कर सकती है। स्थानीय प्रशासन ने प्रभावित इलाकों में सतर्कता बरतने की सलाह दी है और आपातकालीन प्रबंधों को सक्रिय करने के निर्देश जारी किए हैं।


Aaj Ka Bhavishyafal 27 July 2024: जान‍िए 12 राश‍ियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Daily Horoscope 27 July 2024: इस वीडियो में ज्योतिष शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि वृष राशि वाले लोगों को मानसिक रूप से शांति मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. चोट चपेट से सावधान रहें. कर्क राशि वाले लोगों की मानसिक समस्या हल होगी. सेहत में सुधार होगी. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. जानिए बाकी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन.


Kupwara Encounter: Jammu Kashmir के कुपवाड़ा में मुठभेड़, 3 जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी | ABP News |

Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक बार फिर आतंकियों और सेना के जवानों में मुठभेड़ की खबर है. यह मुठभेड़ कुमकरी इलाके में शुरू हुई है. मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं. आतंकियों की तलाश में सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से लगभग हर दिन जम्मू-कश्मीर के किसी न किसी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ हफ्तों से जम्मू-कश्मीर के किसी न किसी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. सेना ने हाल में ही LOC पर घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम भी किया था.


Ola Electric IPO : कब आएगा ओला इलेक्ट्रिक का आईपीओ, जानें हर डिटेल्स

ड्राफ्ट पेपर के अनुसार, ओला इलेक्ट्रिक आईपीओ के जरिए 9.51 करोड़ शेयर बिक्री के लिए रखे जाएंगे। इसमें फाउंडर भावेश अग्रवाल 4.73 करोड़ शेयर और बाकी अल्फा वेव, अल्पाइन, डीआईजी इनवेस्टमेंट, मैट्रिक्स ओएफएस से 4.78 करोड़ शेयर बेचेंगे।


ICICI Bank Q1 Results: अप्रैल-जून तिमाही में मुनाफा 15% बढ़कर ₹11059 करोड़, NPA आया नीचे

ICICI Bank June Quarter Result: प्राइवेट सेक्टर के ICICI Bank ने अप्रैल-जून 2024 तिमाही के वित्तीय नतीजे जारी कर दिए हैं। तिमाही के दौरान बैंक का स्टैंडअलोन शुद्ध मुनाफा सालाना आधार पर 14.6 प्रतिशत बढ़कर 11,059.11 करोड़ रुपये हो गया, जो एक साल पहले 9648.20 करोड़ रुपये था। तिमाही के दौरान बैंक की कुल आय सालाना आधार पर 18.66 प्रतिशत बढ़कर 45,997.70 करोड़ रुपये हो गई, जो एक साल पहले 38,762.86 करोड़ रुपये थी।जून तिमाही के दौरान स्टैंडअलोन बेसिस पर...


YRKKH Spoiler: कबड्डी के मैच में आएगा शॉकिंग ट्विस्ट, रोहित-अरमान बचाएंगे कावेरी की इज्जत

YRKKH Spoiler Alert: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल का अपकमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहेगा, क्योंकि पौद्दार परिवार आर्यन को उसकी इज्जत वापस दिलाने के लिए कॉलेज के लफंगों से कबड्डी मैच खेलेगा।


Dengue Symptoms: सामान्‍य पेट दर्द को हल्‍के में न लें… हो सकता है डेंगू का लक्षण, बरतें ये सावधानी

हेल्‍थ डेस्‍क, इंदौर Dengue Symptoms। बारिश के साथ ही मच्छरों से होने वाली बीमारियों की शुरुआत हो चुकी है। डेंगू के लक्षण मच्छर के काटने के चार से 10 दिन बाद दिखने लगते हैं और तीन से सात दिन तक रह सकते हैं। डेंगू से पीड़ित 20 में से लगभग एक मरीज में शुरुआती लक्षण खत्म होने के बाद गंभीर डेंगू विकसित हो सकता है। ये हैं लक्षण गंभीर डेंगू के संकेत आमतौर पर बुखार के चले जाने के 24 से 48 घंटे बाद दिखाई देते हैं। इसके लक्षणों में पेट दर्द, बार-बार...


To The Point: 'नीति' की नहीं 'नीयत' की लड़ाई!


Paris Olympics Opening Ceremony परफॉर्मेंस पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- सेक्स बेडरूम तक...

Kangana Slams Olympics Opening Ceremony: पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में हुईं कुछ परफॉर्मेंस पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है। आइए जानते हैं क्या बोलीं कंगना रनौत।


NITI Aayog Meeting: नीति आयोग की बैठक के बाद बीजेपी शासित राज्यों के CM के साथ बड़ी बैठक | ABP News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की 9वीं बैठक की अध्यक्षता करेंगे. गवर्निंग काउंसिल में सभी राज्यों राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्र शासित प्रदेशों के उप राज्यपाल और कई केंद्रीय मंत्री शामिल हैं. पीएम मोदी नीति आयोग के चेयरमैन हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कई विपक्षी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने बजट में भेदभाव का आरोप लगाते हुए बैठक के बहिष्कार का ऐलान किया है. बहिष्कार करने वाले मुख्यमंत्रियों में तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के साथ-साथ आम आदमी पार्टी की अगुवाई वाली पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल हैं. इसके अलावा कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया, हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने भी बैठक में शामिल न होने का फैसला किया है.


Watch: भोपाल में भारी बारिश में भी खुद को नहीं रोक पाए शराब के शौकीन, जलभराव के बीच पहुंच रहे दुकान

MP News: राजधानी भोपाल में भारी बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोल दी है. सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गये हैं. कई जगह जलजमाव की स्थिति बन गयी है. दुकानों में भी बारिश का पानी घुस गया है. पानी से घिरे दुकानों के बीच शराब की दुकानों पर पहुंच रहे हैं. पिछले दो दिनों से बारिश ने जनजीवन को अस्त व्यवस्त कर दिया है. शुक्रवार की तरह आज शनिवार को भी सुबह से बारिश का दौर जारी है. बारिश की वजह से शराब की दुकानों के आसपास जलजमाव हो गया है. शराब ठेकेदारों...


iPhone Price Drop: भारत में सस्ता हो गया आईफोन, यहां देखें नई कीमत की पूरी लिस्ट

बिजनेस डेस्क, इंदौर। iPhone Price Drop: एपल ने भारत में अपने विभिन्न आईफोन मॉडल की कीमतों में 6000 रुपये तक कटौती की है, जिसमें टॉप-एंड iPhone 15 प्रो मॉडल से लेकर एंट्री लेवल iPhone SE तक शामिल हैं। यह बदलाव केंद्रीय बजट 2024 में मोबाइल उपकरणों पर बेसिक कस्टम ड्यूटी 20% से 15% करने के कुछ दिनों बाद आया है। आईफोन के दाम 4 प्रतिशत तक घटाए गए अब प्रो या प्रो मैक्स मॉडल खरीदने पर 5,100 से लेकर 6,000 रुपये तक बचत होगी। मेड इन इंडिया iPhone 13, 14 और...


Paris Olympics 2024 का उद्घाटन समारोह, Nita Ambani और Mukesh Ambani हुए शामिल | Hindi News

Paris Olympics 2024 का उद्घाटन समारोह, Nita Ambani और Mukesh Ambani हुए शामिल | Hindi NewsParis Olympics 2024 has started and IOC member Nita Ambani and Reliance Industries Chairman Mukesh Ambani arrived to attend the opening ceremony of the Olympics. A grand ceremony was organized in Paris, the capital of France in which the Indian contingent also participated. Indians have a strong stake in the Kumbh, the biggest of the Games, which will run till August 11 and are also expected to break the record of Tokyo's best performance.पेरिस ओलिम्पिक्स 2024 की शुरुआत हो चुकी है और ओलिम्पिक्स के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंची IOC की सदस्य नीता अंबानी और रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी। फ़्रांस की राजधानी पेरिस में भव्य समारोह आयोजित किया गया जिसमें भारतीय दल ने भी हिस्सा लिया। 11 अगस्त तक चलने वाले खेलों के सबसे बड़े कुंभ में भारतीयों की दमदार दावेदारी है और इस टोक्यो के सर्वेश्रेष्ठ प्रदर्शन के रिकॉर्ड के टूटने की भी उम्मीद है।#parisolympics2024 #nitaambani #mukeshambani Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18IndiaNews18 Mobile App https://onelink.to/desc-youtube


खराब पाचन की पहचान कैसे करें?


Churu News: सीमा के बाद अब महवीश ने लांघी सरहद..., 2 बच्चों के बाप से निकाह कर आई राजस्थान

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में रहने वाले युवक के प्यार में पाकिस्तान की महवीश सरहद पार कर राजस्थान पहुंच गई है. वहीं, महवीश जिसके लिए अपना देश छोड़कर आई हैं, वो युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं.


Bhopal AIIMS: भोपाल एम्स ने दी खुशखबरी! टेस्ट ट्यूब बेबी प्रयोग में मिली सक्सेस के बाद, शुरू होगा आईवीएफ तकनीक से इलाज

MP Samachar: भोपाल एम्स ने आईवीएफ तकनीक के लिए 19 करोड़ की लागत से नया सेंटर बनाने की योजना बनाई है। यह दिसंबर तक शुरू हो सकता है। निसंतान दंपतियों को संतान सुख मिलेगा। मध्य प्रदेश में अभी ऐसे 30 से ज्यादा सेंटर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही सैकड़ों लोग इस प्रक्रिया से इलाज करा रहे हैं।


​​Cactus Cultivation: कैक्टस की खेती से होगा मुनाफा, बड़े काम का है ये पौधा

Cactus Cultivation: कैक्टस एक उपयोगी पौधा है जिसका उपयोग चमड़ा बनाने, दवाइयां, सौंदर्य प्रसाधनों और पशुओं को गर्मी से बचाने के लिए किया जाता है.


Danapur to Jasidih Train: दानापुर से जसीडीह के बीच चलेगी श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन, पढ़ लीजिए टाइम-टेबल और रूट

संवाद सूत्र, मधुपुर ( देवघर)। Bihar News: श्रावणी मेला के दौरान कांवरियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने आसनसोल - जसीडीह, दानापुर के बीच श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। रेलवे ने स्पेशल ट्रेन को शुरू करने का निर्णय यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने और सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से लिया है। ये है ट्रेन का...


Loksabha: AAP सांसद Gurmeet Singh ने Kangana Ranaut को दिया करारा जवाब | Parliament |वनइंडिया हिंदी

Gurmeet Singh Mit Hayar on Kangana Ranaut :लोकसभा में बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब से AAP सांसद गुरमीत सिंह हायेर ने BJP सांसद कंगना रनौत के दावों पर भी पलटवार किया.. साथ ही गुरमीत सिंह ने सरकार को भी खूब सुनाया...आप भी सुनिए केजरीवाल के इस सांसद ने किस तरह संसद में उठाए एक एक मुद्दे kangana ranaut news,kangana ranaut speech,kangana ranaut bjp,kangana ranaut video,kangana ranaut latest news,kangna ranaut,kangana ranaut mandi,kangana ranaut in loksabha,AAP,gurmeet singh meet hayer,meet hayer,gurmeet singh meet hayer minister,meet hayer news,gurmeet singh meet hayar from sangrur,gurmeet meet hayer, कंगना रनौत को करारा जवाब, गुरमीत सिंह मीत हेयार,Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी, वनइंडिया हिंदी न्यूज़ #kanganaranaut #aap #gurmeetsinghmeethayer #budget2024 ~HT.97~PR.338~ED.104~


BJP सरकार को छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, वक्फ बोर्ड से जुड़ा है मामला

Chhattisgarh High Court on Waqf Board: बीजेपी सरकार को हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने वक्फ बोर्ड में मनोनीत सदस्यों की नियुक्ति पर रोक लगा दी है. जस्टिस पीपी साहू की सिंगल बेंच ने कहा कि वक्फ बोर्ड में मुतवल्लियों का इलेक्शन नहीं हुआ है. ऐसे में नियुक्ति पर रोक लगाई जाती है.


Daily Rashifal: जानें आपकी राशि की सबसे सटीक भविष्यवाणी


Akums Drugs and Pharmaceuticals IPO: 30 जुलाई से लगा सकेंगे पैसे, ग्रे मार्केट में अभी से भाग रहा शेयर

Akums Drugs and Pharmaceuticals IPO: एकम्स ड्रग्स एंड फार्मास्यूटिकल्स का पब्लिक इश्यू 30 जुलाई को खुलने जा रहा है। कंपनी इससे 1,856.74 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। IPO में 646-679 रुपये प्रति शेयर के प्राइस बैंड और 22 शेयरों के लॉट साइज में 1 अगस्त तक पैसे लगाए जा सकेंगे। IPO खुलने से पहले ही कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में ट्रेड करने लगे हैं और लिस्टिंग अच्छे प्रीमियम पर होने की उम्मीद है।investorgain.com के मुताबिक, एकम्स ड्रग्स एंड...


ITR Filing: इन 5 गलतियों से आपका ITR हो सकता है रिजेक्ट

ITR Filing: इन 5 वजहों से रिजेक्ट हो सकता है आपका आईटीआर, रिटर्न फाइल करने से पहले इनके बारे में जरूर जान लें#itrfiling #itr #incometax #incometaxreturn #itrreturn #moneycontrol Share Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


Navi Mumbai Building Collapse: नवी मुंबई में 3 मंजिला इमारत गिरी,दो लोगों के फंसे होने की आशंका

नवी मुंबई के शाहबाज गांव में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तीन मंजिला बिल्डिंग ढह गई। इस बिल्डिंग में दो लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस, दमकल और एनडीआरएफ की टीम मौके पर बचाव कार्य में जुटी है। इमारत सुबह करीब 5 बजे ये हादसा हुआ। यह एक जी प्लस 3 बिल्डिंग थी


Mahabharat: मोदी के साथ योगी-केशव की मीटिंग! | CM Yogi | Keshav Prasad Maurya | Akhilesh Yadav

यूपी में बड़ी सियासी उठापटक के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंच चुके हैं. नीति आयोग की बैठक में योगी की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात होगी.इसी बैठक में यूपी के दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि यूपी में छिड़े सियासी संग्राम पर इस बैठक में विराम लग सकता है. पीएम मोदी इस बैठक में यूपी के तीनों नेताओं को एकजुट कर सकते हैं. यूपी म...


CBSE सीटीईटी का रिजल्ट ctet.nic.in पर जल्द, ऐसे करें चेक, पढ़ें यहां अपडेट्स

CTET Result 2024 Date: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) जल्द ही सीटीईटी 2024 का रिजल्ट जारी कर सकता है. उम्मीदवार जो भी इस परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना रिजल्ट सीटीईटी की आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in के जरिए चेक कर सकते हैं. इसके अलावा आज CTET जुलाई 2024 की आंसर की के लिए आपत्ति दर्ज कराने का विंडो बंद हो जाएगा. इस विंडो का लिंक आज रात 11.59 बजे तक एक्टिव रहेगा.आधिकारिक नोटिस के अनुसार किसी भी प्रश्न के विरुद्ध आपत्ति उठाने के लिए...


KEC International Q1 results: जून तिमाही में डबल हुआ मुनाफा, 6000 करोड़ रुपये जुटाएगी कंपनी

KEC International Q1 results: इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन टावर बनाने वाली कंपनी KEC इंटरनेशनल ने FY25 की पहली तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। अप्रैल-जून तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट सालाना आधार पर दोगुना हो गया है। कंपनी ने इस अवधि में 87.6 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया है। पिछले साल की समान तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट 42 करोड़ रुपये था। बीते शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 0.55 फीसदी की गिरावट देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 880.05 रुपये के भाव पर बंद...


Ranbir Kapoor: 'मुझे चीटर का टैग दिया गया', रणबीर ने अपनी लव लाइफ पर की बात, कहा- लोगों को पूरी कहानी नहीं पता

रणबीर कपूर ने हाल ही में, निखिल कामथ के साथ पॉडकास्ट में दो सफल अभिनेत्रियों को डेट करने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इन अभिनेत्रियों को डेट करना उनकी सार्वजनिक पहचान का एक बड़ा हिस्सा बन गया। इसके अलावा, रणबीर ने उन पर लगे 'धोखाधड़ी' के आरोपों के बारे में भी बात की, जिसमें बताया गया कि 'प्ले बॉय' और 'चीटर' के टैग ने उन्हें निजी रूप ...


IND vs SL 2024 1st T20I: भारत-श्रीलंका पहला टी20 शाम 7 बजे से… प्लेइंग XI में पंत और बिश्नोई पर नजर

एजेंसी, कोलंबो (IND vs SL 2024 1st T20I)। भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज शाम को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। नए कप्तान (सूर्यकुमार यादव) और नए हेड कोच (गौतम गंभीर) का यह पहला मुकाबला है। रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत कई बड़े खिलाड़ियों के टीम से बाहर रहने के कारण नए खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। माना जा रहा है कि विकेटकीपिंग का जिम्मा ऋषभ पंत के पास रहेगा। संजू सैमसन अभी बाहर बैठेंगे।...


दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

मेष


Agniveer Reservation पर Yogi Adityanath का बड़ा ऐलान, बताया कहां होगा फायदा | PM Modi |वनइंडिया हिंदी

Agniveer Reservation News: करगिल विजय दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अग्निपथ योजना पर कांग्रेस और राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने सेना के सुधारों को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण बताया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार (26 जुलाई) को अग्निवीर योजना के बारे में जनता को गुमराह करने के लिए विपक्ष की आलोचना की. इसके साथ ही 6 राज्यों ने अग्निवीरों के आरक्षण पर बड़ा ऐलान किया. #AgniveerReservation #YogiAdityanath #kargilvijaydiwas #pmmodi #kargilwar #agniveeryojana #topnews PM Modi, Agniveer Scheme, PUSHKAR SINGH DHAMI, YOGI ADITYANATH, MOHAN YADAV, Mallikaarjun Kharge, kargil vijay diwas, kargil war victory, Kargil Vijay Diwas, Kargil War, पीएम मोदी, अग्निवीर योजना, पुष्कर सिंह धामी, योगी आदित्यनाथ, मोहन यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस, बीजेपी, टीएमसी, जेएमएम, जयराम रमेश, इंडिया अलायंस, नरेंद्र मोदी, डोला सेन, कारगिल विजय दिवस, कारगिल युद्ध विजय, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी, वनइंडिया हिंदी न्यूज़ ~PR.250~ED.276~GR.121~HT.318~


Steno Grade c d exam 2024 रजिस्ट्रेशन शुरू, 2006 वैकेंसी के लिए अभी करें अप्लाई

SSC Stenographer registration 2024 begins: स्टेनोग्राफर ग्रेड 'सी' और 'डी' परीक्षा, 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इच्छुक व योग्य कैंडिडेट 17 अगस्त, 2024 तक ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।


PM Modi News: मोदी सरकार का 'रोज़गार प्लैन' कामयाब | Job Vacancy | Employment| Hindi News

PM Modi News: मोदी सरकार का 'रोज़गार प्लैन' कामयाब | Job Vacancy | Employment| Hindi NewsMeanwhile, in the Rajya Sabha, the Central Government claimed that employment opportunities have increased in the country in the last few years... Minister of State for Labor and Employment Shobha Karandlaje said in the Rajya Sabha that more than 16 crore new jobs were created in the last six financial years. Not only this, the Minister of State for Labor and Employment also said that maximum employment opportunities have been seen in the manufacturing sector...इस बीच राज्य सभा में केंद्र सरकार ने दावा किया कि देश में पिछले कुछ सालों में रोज़गार के अवसर बढ़े हैं...श्रम और रोज़गार राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने राज्य सभा में कहा कि पिछले छह वित्त वर्षों में 16 करोड़ से ज़्यादा नई नौकरियां निकली हैं...यही नहीं श्रम और रोज़गार राज्य मंत्री ने ये भी बताया कि मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में सबसे ज्यादा रोज़गार के अवसर देखने को मिले हैं...#pmmodi #jobvacancy2024 #employment #rajyasabha #news18indianumber1 Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18IndiaNews18 Mobile App: https://onelink.to/desc-youtube


MP Weather Upadte: Madhya Pradesh में Monsoon का कहर, Jabalpur और Balaghat में Orange Alert #local18

MP Weather Upadte: Madhya Pradesh में Monsoon का कहर, Jabalpur और Balaghat में Orange Alert #local18In the last 24 hours, heavy and extremely heavy rains have been recorded in many areas of the state. Rain continued for 8 to 10 hours in 53 districts of the state including the capital. Maximum rainfall was recorded in Satna and Ratlam. In some districts the temperature was recorded beyond 35 degrees. Monsoon trough will affect parts of North Madhya Pradesh including Agra to Sidhi. According to meteorologists, the period of heavy rains has started in the state from Friday.#madhyapradesh #madhyapradeshweatherupdate #mpweatherupdate #mpweather #monsoonsession2024 #monsoon #local18 पिछले 24 घंटों में प्रदेश के कई इलाकों में भारी एवं अति भारी बारिश दर्ज की गई है. राजधानी समेत प्रदेश के 53 जिलों में 8 से 10 घंटों तक बारिश का दौर बरकरार रहा. सतना और रतलाम में सबसे अधिक वर्षा दर्ज की गई. वहीं कुछ जिलों में तापमान 35 डिग्री के पार दर्ज किया गया. मॉनसून ट्रफ आगरा से सीधी समेत नॉर्थ मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में इसका असर देखने मिलेगा. मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार शुक्रवार से प्रदेश में अधिक बारिश का दौर शुरू हो गया है. Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18IndiaNews18 Mobile App https://onelink.to/desc-youtube


Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल, एक्शन में कैबिनेट मंत्री आतिशी, शिक्षा पर कर दिया कैसा बड़ा ऐलान

दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के अमीर से लेकर गरीब परिवार के बच्चों को एक समान शिक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों और MCD स्कूलों में मेगा पीटीएम अध्यापक और अभिभावक को जोड़ने का माध्यम होगा। केजरीवाल सरकार सरकारी स्कूलों को नया इंफ्रास्ट्रक्चर देने और मॉडर्न बनाने के सारे प्रयास कर रही है।


Taurus Weekly Horoscope 2024: वृषभ राशि के लिए गुडलक रहेगा सप्ताह, पढ़ें वीकली राशिफल

Taurus Weekly Horoscope 28 July to 03 August 2024: वृषभ राशि चक्र की दूसरी राशि है और इसके स्वामी ग्रह शुक्र हैं. आइये जानते हैं वृषभ राशि वाले जातकों के लिए यह नया सप्ताह यानी 28 जुलाई से 3 अगस्त 2024 तक का समय कैसा रहेगा और आपको समस्याओं से बचने के लिए क्या उपाय करने चाहिए. ज्योतिषाचार्य (India Best Astrologer) से जानें वृषभ राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल विस्तार से (Vrishabh Saptahik Rashifal 2024)- वृषभ राशि (Taurus Weekly Horoscope)- वृषभ...