लाइफस्टाइल

Trending:


Mahadev Satta App: ईडी कार्रवाई के बाद भी महादेव सट्टा की चल रही 800 शाखाएं, हर माह 70 लोग लेते हैं दुबई में ट्रेनिंग

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Mahadev Satta App: महादेव आनलाइन सट्टा देशभर में चल रहा है। पुलिस, ईडी लगातार कार्रवाई कर रही है। इतनी सख्ती के बाद इस पर कोई असर नहीं पड़ा है। पहले की ही तरह अब भी महादेव बुक का सिस्टम काम कर रहा है। करीब 800 ब्रांच दुनियाभर में संचालित हो रही हैं। इसकी जानकारी सट्टा एप के विज्ञापन में जारी की जाती है। इस नेटवर्क से करीब 10 हजार लोग जुड़े हुए हैं। इनमें करीब नौ हजार लोग अलग-अलग ब्रांच से लेकर पैनल में नौकरी कर रहे...


#Chunavi Gyan: Amitabh Bachchan का नाम लेने पर आखिर क्यों हो रही है बीजेपी उम्मीदवार Kangana Ranaut की खिंचाई ?


Sawai madhopur News: त्रिनेत्र गणेश मंदिर यदि जा रहे हैं तो रहें सतर्क,रास्ते में टाईगर का खतरा! इनके पीछे दौड़ी मौत..

Sawai madhopur News: सवाई माधोपुर के रणथंभौर टाइगर रिजर्व के बीच रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर गणेश जी के दर्शन करने गए कुछ लोगों की उस वक्त जान पर बन आई जब रणथंभौर के गणेश मार्ग से गुजरने के दौरान एक टाईगर ने कार का पीछा किया और कार के पीछे दौड़ लगा दी.


IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स कैसे करेगी आईपीएल 2024 प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाइ? कोच रिकी पोंटिंग ने बताया मंत्र

एक ओर जहां दिल्ली कैपिटल्स खराब प्रदर्शन की वजह से प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होते दिख रही है तो दूसरी ओर कोच रिकी पोंटिंग को विश्वास है कि टीम अभी भी टॉप-4 में पहुंच सकती है। कैसे तो इस बारे में हेड कोच ने खुद ही बयान दिया है।


Aaj Ki Taza Khabar 07 May 2024: जीरकपुर में 12 साल की छात्रा की स्कूल जाते समय रास्ते में मौत

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.


West Bengal Voting Violence: पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण की वोटिंग

West Bengal Lok Sabha election 2024 voting: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान पश्चिम बंगाल में फिर बवाल हो गया। यहां मुर्शिदाबाद में मतदान के बीच कांग्रेस नेता के घर पर क्रूड बम फेंका गया है। इस बीच मुर्शिदाबाद जिले की ही जांगीपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी, कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। वोटिंग के दौरान TMC के नेताओं और यहां से बीजेपी उम्मीदवार धनंजय घोष के बीच झड़प हो गई।


Stock Market Opening Bell: Sensex-Nifty की मजबूत शुरुआत, लेकिन इन शेयरों की बिकवाली पर महज ₹44.9 हजार करोड़ बढ़ी दौलत

Stock Market Opening Bell: वैश्विक मार्केट से मजबूत रुझानों के बीच घरेलू मार्केट में भी कारोबार की मजबूत शुरुआत दिख रही है। घरेलू इक्विटी बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स और निफ्टी बढ़त के साथ खुले हैं। वहीं दूसरी तरफ मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में बिकवाली का दबाव दिख रहा है। मीडिया, मेटल, फार्मा और रियल्टी शेयर मार्केट को नीचे खींच रहे हैं। ओवरऑल बात करें तो BSE पर लिस्टेड कंपनियों का मार्केट कैप 44.9 हजार करोड़ रुपये बढ़ गया है यानी निवेशकों की दौलत...


BAN vs ZIM 3rd T20 Dream 11 Prediction: बांग्लादेश बनाम जिम्बाब्वे तीसरा टी20 मैच आज, यहां देखें बेस्ट ड्रीम 11 टीम

BAN vs ZIM Dream11 Prediction in Hindi, Bangladesh vs Zimbabwe 3rd T20i Playing XI: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ठीक पहले बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन किया जा रहा है। इस सीरीज के तीसरे मैच में ड्रीम 11 टीम कैसी होगी आइए जानते हैं।


Toyota Innova Crysta के नए GX+ वेरिएंट भारत में लॉन्च, देखें कीमत और खासियत

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इंडिया ने अपनी आइकॉनिक कारों में से एक इनोवा क्रिस्टा को विस्तार देते हुए GX+ ट्रिम के दो नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं, जिनकी एक्स शोरूम प्राइस 21.39 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने क्रिस्टा एमपीवी के इन नए वेरिएंट में काफी सारे नए फीचर्स भी दिए हैं, जो कि ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर लाए गए हैं।


बुमराह के बेटे का चेहरा हुआ रिवील

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बेटे अंगद बुमराह (Angad Bumrah) का फेस पहली बार रिवील हुआ. अंगद अपनी मां संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) के साथ मैच देखने पहुंचे थे.


Apple 'Let Loose' Event: यूजर्स को मिलेगा तगड़ा तोहफा- आ रहे हैं iPad और Pencil, जानें कौन से प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च

Apple Let Loose Event: एप्पल Let Loose इवेंट के दौरान कई गैजेट्स लॉन्च करने वाली है. इसी के साथ कंपनी नया Updrage M4 चिपसेट भी पेश करती है. इवेंट में iPad, M4 चिपसेट के अलावा क्या-क्या होगा खास, जानिए सबकुछ.


अरविंद केजरीवाल की जमानत पर आज हो जाएगा फैसला?

शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज अंतरिम जमानत मिलेगी या नहीं, सुप्रीम कोर्ट आज इस मामले में सुनवाई करेगा. जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच इस याचिका पर सुनवाई करेगी.


Unknown Facts about Rath Yatra: रथयात्रा से जुड़े ये 10 रोचक रहस्‍य, आप जानते हैं कब और कैसे शुरू हुई यह रथ यात्रा

उड़ीसा में हर साल भगवान जगन्‍नाथ की रथयात्रा निकलती है। इस रथ यात्रा भगवान जगन्‍नाथ यानी कि भगवान कृष्‍ण के साथ उनके भाई बलराम और उनकी बहन सुभद्रा का भी रथ रहता है। ये तीनों रथ नगर भ्रमण करते हुए अपनी मौसी के घर गुंडिचा मंदिर जाते हैं। मान्‍यता है कि एक बार बहन सुभद्रा ने अपने दोनों भाइयों से नगर घूमने की इच्‍छा व्‍यक्‍त की थी, तभी से इस रथ यात्रा का आयोजन हो रहा है। आइए जानते हैं रथ यात्रा के बारे में खास और रोचक बातें।


Lok Sabha Election 2024 Voting Phase 3: वोटिंग के PM मोदी ने मतदाताओं, पत्रकारों को दिया खास संदेश

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। देश के 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में वोट डाला। वोट डालने के बाद इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पत्रकार भाई इतनी गर्मी में मेहनत कर रहे हैं, ज्यादा-से-ज्यादा पानी पिएं...आज तीसरे चरण का मतदान है मैं देशवासियों से विशेष रूप से आग्रह करूंगा कि लोकतंत्र में मतदान एक सामान्य दान नहीं है। हमारे देश में दान का एक महत्व है। उसी भाव से देशवासी ज़्यादा से ज़्यादा मतदान करें। आज तीसरे चरण का मतदान है अभी चार दौर आगे भी है।


CBSE Vs ICSE: बच्चे को दाखिला दिलाने से पहले जानें CBSE और ICSE बोर्ड में फर्क, किसका सिलेबस है बेहतर?

CBSE Vs ICSE: CBSE और CISCE बोर्ड से संबद्ध स्कूल देशभर में हैं, लेकिन दोनों के सिलेबस और स्टडी फॉर्मेट में बहुत फर्क है. ज्यादातर लोग इन दोनों को लेकर कंफ्यूज रहते है. यहां समझिए इन दोनों बोर्ड के बीच का अंतर...


TMC Breaking News: TMC ने 9 बजे तक दर्ज करवाईं 87 शिकायतें

TMC Breaking News: TMC 9 87 33 BJP , BJP


Titagarh Rail Systems Shares: मॉर्गन स्टेनली ने शुरू किया कवरेज, कीमत 8% तक उछली

Titagarh Rail Systems Share Price: रेलवे वैगन्स के लिए प्राइवेट सेक्टर की सबसे बड़ी मैन्युफैक्चरर टीटागढ़ रेल सिस्टम्स के शेयर में 7 मई को 8 प्रतिशत तक की बढ़त देखने को मिली। इंटरनेशनल ब्रोकरेज फर्म मॉर्गन स्टेनली ने कंपनी के शेयर के लिए कवरेज शुरू किया है और 'ओवरवेट' रेटिंग दी है। ब्रोकरेज का कहना है कि टीटागढ़ रेल सिस्टम्स को भारतीय रेलवे में रिवाइवल का फायदा मिलेगा। टीटागढ़ रेल सिस्टम्स का शेयर बीएसई पर सुबह बढ़त के साथ 1068.85 रुपये पर...


Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमतें हो गईं अपडेट, यहां चेक करें आपके शहर में क्या है तेल का रेट

Petrol-Diesel Prices Today: भारतीय ऑयल मार्केटिंग कंपनियां अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल (Crude Oil) के आधार पर कीमतों की समीक्षा के बाद रोज पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के दाम तय करती हैं. हालांकि, देश के सभी महानगरों में आज यानी 07 मई को पेट्रोल एवं डीजल की कीमतें स्थिर हैं. आइए जानते हैं आपके शहर की कीमतों पर क्या है अपडेट.


Gold Price Today, 7 May 2024: सोने में 230 रुपये की बढ़त, 700 रुपये चढ़ी चांदी

Gold Price Today, 7 May 2024: ग्लोबल मार्केट से मिले सकारात्मक संकेतों से घरेलू मार्केट में सोने-चांदी के भावों में बढ़त दर्ज की गई. साथ ही निकट भविष्य में सोने-चांदी के भावों में मजबूती बनी रह सकती है.


Amazon Sale 2024 की कीमत तुम क्या जानो? लो प्राइस Washing Machine पर भी दे रहा 61% का हैवी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया अपने धांसू डील ऑफर के साथ कभी भी अपने यूजर्स को आश्चर्य करने से पीछे नहीं हटता है। होम अप्लायंसेज और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स जैसे ढेरों सामान पर आपको Amazon Deals में भयंकर छूट मिलती है। वहीं, इसबार अमेजन हमारे डेली कपड़े धोने के काम को आसान बनाने के लिए वॉशिंग मशीन पर धमाकेदार छूट दे रहा है। अमेजन सेल में आप नई वॉशिंग मशीन को 61% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि किस ब्रांड की वॉशिंग मशीन पर कितने...


Sapna Choudhary के गाने पर Sofia ansari का धुआंधार डांस दे रहा हरियाणवी डांसर को टक्कर


Finelistings Technologies IPO: इश्यू साइज़, प्राइस बैंड, जीएमपी सहित 10 जानने योग्य बातें

Finelistings Technologies IPO: कंपनी अपने शेयरों की पेशकश 123 रुपये प्रति शेयर पर कर रही है और इन्वेस्टर 1 लॉट में 1000 शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं.


Mainpuri Third Phase Voting: Samajwadi Party का बड़ा आरोप Mayawati की EC से अपील | वनइंडिया हिंदी

देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के तीसरे चरण (Third Phase Voting) की वोटिंग चल रही है. तीसरे चरण (Third Phase) में 11 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस चरण के दौरान यूपी (UP Lok Sabha Election VOTING) की भी 10 सीटों पर वोटिंग हो रही है. जिसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने मतदाताओं को धमकाने का बड़ा आरोप लगया है. साथ ही बसपा (bsp) चीफ मायावती (Mayawati) ने चुनाव आयोग से बड़ी अपील की है. #MainpuriVoting #Mayawati #SamajwadiParty #LokSabhaElection2024#Akhileshyadav #loksabhapolls #Voting #LokSabhaElection2024Phase3Voting #Phase3voting Mainpuri Lok Sabha Election Third Phase Voting, Samajwadi Party, Mayawati, UP Lok Sabha Election 2024, UP 3rd Phase Voting, Akhilesh Yadav, Shivpal Yadav, phase 3 lok sabha election voting, lok sabha chunav 2024, lok sabha polls, bjp, congress, modi, rahul gandhi, phase 3 voting, तीसरे चरण की वोटिंग, मैनपुरी वोटिंग, समजावादी पार्टी, बसपा, मायावती वोटिंग, अखिलेश यादव, oneindia hindi, onindia hindi news, वनइंडिया हिंदी, वनइंडिया हिंदी न्यूज़ ~PR.270~HT.98~ED.105~GR.125~


NTA NVS Bharti 2024: नवोदय विद्यालय में गैर-शिक्षण पदों पर आवेदन की आज अंतिम तिथि, अभी यहां से करें पंजीकरण

NTA NVS Recruitment 2024: नेशनल टेस्ट एजेंसी (NTA) आज 07 मई, 2024 को नवोदय विद्यालय समिति में विभिन्न गैर-शिक्षण पदों पर भर्ती के लिए आवेदन विंडो समाप्त कर देगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट-  navodaya.gov.in. के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सुधार विंडो 9 से 11 मई 2024 तक खुलेगी। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 1377 गैर-शिक्षण रिक्तियों...


दैनिक प्रेम राशिफल

मेष


Arvind Kejriwal Bail: क्या केजरीवाल को मिलेगी अंतरिम जमानत?

सुप्रीम कोर्ट आज केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा. शराब नीति केस में ED ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. 1 अप्रैल से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं.शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज अंतरिम जमानत मिलेगी या नहीं, सुप्रीम कोर्ट आज इस मामले में सुनवाई करेगा


OTT पर आने वाली है राजामौली की सीरीज Baahubali the crown of blood

नई दिल्लीः एसएस राजामौली निर्देशित और प्रभास स्टारर बाहुबली फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में एक है जिसे दर्शक हमेशा ही देखने की ख्वाहिश रखते हैं. फिल्म में हर एक स्टार ने अपना 100 फीसदी दिया है और हर किसी का अभिनय काबिल-ए-तारीफ है. इसकी अब तक 2 फ्रेंचाइजी आ चुकी हैं और लोग तीसरी की भी बेसब्री से उम्मीद कर रहे हैं लेकिन इसी बीच इसी फिल्म से जुड़ी सीरीज को लेकर नया अपडेट आया है. क्योंकि एसएस राजामौली के एपिक ‘बाहुबली’ गाथा का मोस्ट...


RBSE 10th 12th result 2024 date : राजस्थान बोर्ड दसवीं, 12वीं का रिजल्ट कब तक, क्या है अभी तक अपडेट

rbse 10th 12th result 2024 date राजस्थान में 10वीं और 12वीं के क्लास का रिजल्ट मई में या फिर जून में जारी किया जा सकता है। रिजल्ट जारी होने के बाद नतीजे rajeduboard.rajasthan.gov.in, rajresults.nic.i


Elon Musk offers Tesla Shares: वॉरेन बफेट करें टेस्ला में निवेश, इस कारण एलॉन मस्क ने दिया यह सुझाव

Elon Musk offer Tesla Shares to Warren Buffett: दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वीईकल कंपनी टेस्ला के सीईओ एलॉन मस्क ने वॉरेन बफेट को टेस्ला में निवेश करने का सुझाव दिया है। उन्होंने यह सुझाव बर्कशायर हाथवे के शेयरहोल्डर्स की सालाना बैठक में हुई चर्चा के दौरान टिप्पणियों के मद्देनजर दिया है। वैसे दिलचस्प बात ये है कि दिग्गज निवेशक वॉरेन बफेट लंबे समय से चाइनीज कंपनी BYD के निवेशक हैं जो टेस्ला की प्रतिद्वंद्वी कंपनी है। पिछले दो वर्षों में...


IMD Weather Forecast: दिल्ली में आज चल सकती है तेज आंधी जानिए क्या है आज के ताजा मौसम अपडेट

मौसम विभाग के पूर्वानुमान पर अक्सर सवाल उठते हैं। ऐसे में अब एक बदलाव करते हुए मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में प्रतिशत को भी शामिल कर लिया है। यानी अब लोगों को पता चल सकेगा कि बूंदाबांदी आने की या आंधी आने की कितने प्रतिशत संभावना है। पूर्वानुमान में यह बदलाव सोमवार से ही शुरू किया गया है


Shekhar Suman Joins BJP : शेखर सुमन हुए बीजेपी में शामिल | Election News | N18S | #shorts

Shekhar Suman Joins BJP : शेखर सुमन हुए बीजेपी में शामिल | Election News | N18S | #shorts #shekharsuman #bjp #electionnews #loksabhaelection2024 Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabar | n18_shortsन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18India


Ram Gopal Yadav On Ram Mandir : राम गोपाल यादव का राम मंदिर पर बड़ा बयान कहा ''वो मंदिर...! । N18V

Ram Gopal Yadav On Ram Mandir : राम गोपाल यादव का राम मंदिर पर बड़ा बयान कहा ''वो मंदिर...! । N18VRam Gopal Yadav's big statement on Ram Mandir said that the temple is useless... Temple is not built like this... The map of Ram Mandir is not made properly, it has not been made properly as per Vaastu and what is special, see in this report.. .राम गोपाल यादव का राम मंदिर पर बड़ा बयान कहा वो मंदिर बेकार है..मंदिर ऐसे नहीं बनता...राम मंदिर का नक्शा ठीक नहीं बना है वास्तु के हिसाब से ठिक नहीं बनाया गया है और क्या है खास देखिए इस रिपोर्ट में...#loksabhaelection2024 #ramgopalyadav #phase3voting #rammandir #news18indianumber1 Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18India


Shani Jayanti 2024 Vrat Katha: आज संध्या के समय जरूर पढ़ें शनिदेव की व्रत कथा, जानें महत्व

(Shani jayanti vrat katha) हिंदू धर्म में सभी तिथि के बारे में विस्तार से बताया है। वहीं हर साल वैशाख माह में शनि जयंती का पर्व मनाया जाता है। इस दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है। शनिदेव को कर्मफल दाता कहा जाता है। यह जातक को उनके कर्मों के आधार पर ही फल प्रदान करते हैं। वहीं साल 2024 शनि का साल भी माना जा रहा है। जिसमें कुछ राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती का भी प्रकोप है। अब ऐसे में अगर आप शनि जयंती के दिन व्रत रखते हैं, तो बिना...


Rahul Gandhi ने PM Modi पर कसा तंज | Madhya Pradesh | Loksabha Election 2024 | Khargone | MP News

Rahul Gandhi ने PM Modi पर कसा तंज | Madhya Pradesh | Loksabha Election 2024 | Khargone | MP NewsSenior Congress leader Rahul Gandhi has said that in Narendra Modi's meeting to be held in Khargone on May 7, we will say 'knock, knock, knock'. Narendra Modi will abolish the Constitution and reservation and give all the rights to billionaires like Adani. He said that reservation, constitution and protection of the poor are the main issues of these elections.कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की 7 मई को खरगोन में होने वाली सभा में खटाखट खटाखट खटाखट कहिएगा। नरेंद्र मोदी संविधान और आरक्षण को समाप्त कर सारे अधिकार अडानी जैसे अरबपतियों को दे देंगे। उन्होंने कहा कि आरक्षण संविधान और गरीबों की रक्षा इन चुनावों का मुख्य मुद्दा है#madhyapradesh #khargone #rahulgandhi #modi #pmmodi #loksabhaelection2024 #mpelection2024 #bjp #congress #bjpvscongress Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18India


Alia Bhatt Met Gala 2024: 100 से भी ज्यादा कारीगर, ढाई महीने का लगा वक्त, बेहद खास है आलिया की मेट गाला साड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुए मेट गाला कारपेट पर शिरकत की। अभिनेत्री दूसरी बार फैशन की सबसे बड़ी रात का हिस्सा बनीं। साल 2023 में उन्होंने कारपेट पर अपना डेब्यू किया। इस बार आलिया ने अपने लुक से सबको चौंका दिया। मिंट ग्रीन कलर की साड़ी में विद...


Hindustan Zinc Dividend: शेयरधारकों को डिविडेंड का तोहफा, रिकॉर्ड डेट समेत पूरी डिटेल

हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड ने आज 7 मई को डिविडेंड का ऐलान किया है। कंपनी के बोर्ड ने 2 रुपये की फेस वैल्यू वाले प्रत्येक इक्विटी शेयर पर 10 रुपये के अंतरिम डिविडेंड को मंजूरी दी है। इसमें कंपनी को कुल 4225.32 करोड़ रुपये का खर्च आएगा। अंतरिम डिविडेंड के लिए रिकॉर्ड डेट 15 मई 2024 तय की गई है। इस खबर के बीच आज कंपनी के शेयरों में करीब 5 फीसदी की गिरावट आई है। इस समय यह स्टॉक BSE पर 441.85 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है।हिंदुस्तान जिंक (Hindustan...